Umran Malik की गेंद पर Shardul Thakur की खराब फील्डिंग देख चीड़ गए Umaran malik, एक नहीं बल्कि 2 बार चौके में धकेल दी थी हाथ में आई गेंद, वायरल हुआ VIDEO

Shardul Thakur: भारत और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला एडेन पार्क में खेला गया। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 306 रन का लक्ष्य दिया. जिसके जवाब में उतरी न्यूजीलैंड टीम ने सधी शुरुआत की. सलामी बल्लेबाजों ने सधी शुरुआत की. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ लगातार रन बना रहे थे जिसमें भारत की खराब फ़ील्डिंग का भी बड़ा हाथ रहा है. मैच के शुरुआती पलों में चहल के कैच छोड़ने के बाद शार्दुल ठाकुर की फ़ील्डिंग ने भी टीम को काफी निराश किया है. उनके खराब फ़ील्डिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Shardul Thakur ने दिए खराब फ़ील्डिंग के चलते 8 रन

भारतीय टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम की अच्छे रन रेट से लगातार रन बना रही थी. टीम के विकेट भी गिरे लेकिन रन गति कुछ ख़ास कम नहीं हुई. कप्तान विलियमसन और टॉम लेथम क्रीज़ पर उमरान मलिक के सामने बेबस लग रहे थे. दोनों खिलाड़ी एक या दो रन ही बना पा रहे थे. ऐसे में 22वें ओवर में उमरान की एक गेंद पर लेथम ने सामान्य सा शॉट खेल कर एक या दो रन लेने चाहे लेकिन शार्दुल ने बेहद ही निराशाजंक फ़ील्डिंग करते हुए गेंद को बाउंड्री तक पहुंचने से नहीं रोका.

 

इसके बाद अगली ही गेंद पर एक बार फिर शोर्ट बॉल पर लाथम ने थर्ड मैंन की तरफ गेंद को खेला. यह गेंद भी बाउंड्री तक जाने से पहले रोकी जा सकती थी लेकिन शार्दुल की खराब फ़ील्डिंग के चले न्यूजीलैंड की टीम को एक और चार रन मिले. जहां दो गेंदों में 2 या 3 रन होने चाहिए थे वही पर शार्दुल ने 8 रन लुटा दिए

ऐसा रहा है अभी तक मुकाबला

IND vs NZ के बीच पहले वनडे मुकाबले में आज टॉस न्यूजीलैंड की टीम ने जीता और पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया. भारत के सलामी बल्लेबाजों ने शतकीय साझेदारी निभाई. शुभमन गिल, कप्तान शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतकीय पारी खेले पर टीम को मजबूत शुरुआत दिलवाई इसके बाद अंतिम ओवरों में वाशिंगटन सुंदर ने एक आतिशी पारी खेलकर टीम स्कोर को 300 से पार पहुँचाया. 306 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूज़ीलैंड की टीम की शुरुआत काफी खराब रही और फिन एलन के रूप में पहले विकेट 35 से स्कोर पर तथा 68 रन पर दूसरा विकेट कौन्वे के रूप में गिरा. लेख लिए जाने तक न्यूजीलैंड की टीम टीम 207-3 रन 37.4 ओवर में बना चुकी है.

 

Related posts