Join Now

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) कमाल का प्रदर्शन करते हुए नजर आए। अपनी घातक गेंदबाजी से वो विरोधी टीम के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं। बल्लेबाजी के बाद गेंद से धमाल मचाने उतरे उमेश यादव ने अपनी रफ्तार भरी गेंद से यासिर अली को शिकार बनाया और गिल्लियां बिखेर कर रख दीं। इसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते हैं। उनके इस अवतार को देख तो फैंस के भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

Umesh Yadav की रफ़्तारभरी गेंद ने यासिर को किया क्लीन बोल्ड


चट्टोग्राम के ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडियम में बांग्लादेश और भारतीय टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। 15 दिसंबर को मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी का अंत करते हुए सारी विकेट गंवाकर 404 रन बनाए। जवाब में मेजबान टीम की शुरुआत बिल्कुल अच्छी नहीं रही। मेहमान टीम ने बांग्ला टीम की दो विकेट महज 3.3 ओवर में हासिल कर ली।

पहली विकेट सिराज ने अपने नाम की, जबकि दूसरा विकेट उमेश ने अपने नाम किया। उन्होंने चौथे ओवर में गेंदबाजी करते हुए 139 kmph की रफ्तार से यासिर अली को क्लीन बोल्ड किया। गेंद के स्टंपस पर लगते ही विकेट गिल्लियों समेत हवा में उड़ती हुई नजर आई। उनकी इस गेंदबाजी को देख फैंस बेहद खुश हुए और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आए।

Umesh Yadav की तेज गेंदबाजी देख खुश हुए फैंस