“तुमसे नहीं हो पायेगा अब संन्यास ले लो” जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले इस भारतीय खिलाड़ी को संन्यास लेने की मिली सलाह

 

INDIAN CRICKET TEAM

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाज ही करते हुए 184 रन बनाया. विराट कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतक जड़ा. विराट कोहली ने 64 तो केएल ने 50 रन की पारी खेली. बारिश से प्रभावित मैच में बांग्लादेश को 151 रनों का लक्ष्य मिला, लेकिन बांग्लादेश सिर्फ 145 रन ही बना सकी और मैच 5 रनों से हार गई. भारत मैच जीत गया, लेकिन भारत का एक बल्लेबाज अभी भी अपने फाॅर्म से जूझ रहा है.

दिनेश कार्तिक से नही बन रहे हैं रन

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इस समय आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं. दिनेश कार्तिक टूर्नामेंट के पहले मैच से ही रन नही बना पा रहे हैं. पहले मैच में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 1 रनों की पारी खेली थी.

नीदरलैंड्स के खिलाफ उनको बल्लेबाजी का मौका ही नही मिला. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी दिनेश कार्तिक सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हुए और अब बांग्लादेश के खिलाफ भी वह 7 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए.

दिनेश कार्तिक हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

दिनेश कार्तिक के खराब प्रदर्शन के बाद वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं. कुछ ट्रोलर्स के ट्वीट आप नीचे पढ़ सकते हैं.

बांग्लादेश, भारत से हारा

भारत ने आज बांग्लादेश से टूर्नामेंट का चौथा मैच खेला. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन का स्कोर खड़ा किया. विराट कोहली ने भारत के तरफ से सबसे ज्यादा 64 रनों की पारी खेली. ख़राब फाॅर्म से जूझ रहे केएल राहुल ने भी इस मैच में अपने फाॅर्म को पा लिया.

केएल राहुल ने 32 गेंदो में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली. दिनेश कार्तिक की फाॅर्म चिंता का विषय बना हुआ है. दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके वजह से उनको नेशनल क्रिकेट टीम में मौका मिला था, लेकिन उनके बल्ले से अभी तक कोई भी मैच विनिंग पारी नही निकली है

Related posts