क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“परम्परा,अनुशासन और प्रतिष्ठा सब मिट्ठी में मिला दिया”टेस्ट में भी KL Rahul ने बल्ले से किया निराश, तो बौखलाए फैंस ने निकाला अपना गुस्सा

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

बांग्लादेश और भारत के के बीच खेले जाने वाली दो मैचों टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। चट्टोग्राम के मैदान पर इस सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। वहीं इस मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। इसी बीच टीम के सलामी बल्लेबाज और कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) फ्लॉप पारी खेल पवेलियन लौट गए। उनके खराब प्रदर्शन को देख फैंस काफी निराश हुए और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते नजर आए।

बांग्लादेश के खिलाफ KL Rahul ने खेली फ्लॉप पारी

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का गज 14 दिसंबर को चट्टोग्राम के जोहुर अहमद चौधरी स्टेडियम पर हुआ। मैच में टॉस जीतकर केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। वहीं, कप्तान केएल भी फ्लॉप पारी खेल पवेलियन लौट गए। उन्होंने 54 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 22 रन बनाए। उनके इस प्रदर्शन को देख फैंस काफी निराश हुए और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते नजर आए।

KL Rahul की फ्लॉप पारी देख फैंस का फूटा गुस्सा

 

 

 

 

 

---Advertisement---