क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

2023 में चमकने को तैयार ये पेसर, रोहित शर्मा तो खुशी से फूले नहीं समाएंगे!

By Rishabh Srivastava

Published on:

---Advertisement---

साल 2022 बीत गया. खेल जगत में कुछ के लिए बहुत अच्छा रहा तो कुछ खिलाड़ी चोट या अन्य वजहों से परेशान रहे. अब 2023 में सभी के पास नई शुरुआत का मौका रहेगा. इस बीच एक पेसर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों को देखकर ही समझा जा सकता है कि उस खिलाड़ी ने कितना दर्द महसूस किया होगा. अब वह फिट होकर मैदान पर धमाल मचाने को बेताब है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी यह खुशी की बात हो सकती है.

आर्चर ने शेयर किया पोस्ट

इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर करीब दो साल से चोट के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहे. 27 साल के इस खिलाड़ी ने आईपीएल-2022 में भी हिस्सा नहीं लिया. वह कोहनी और लोअर बैक से जुड़ी परेशानी से जूझ रहे थे. उन्हें सर्जरी तक से गुजरना पड़ा. वह 2022 में एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले लेकिन साल 2023 में मैदान पर उतरने को तैयार हैं. आर्चर ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए ये ऐलान किया.

‘मैं तैयार हूं’

आर्चर ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘2022 थैंक्यू, 2023 मैं तैयार हूं.’ इसी से पता चल रहा है कि मुंबई इंडियंस का ये तेज गेंदबाज फिट होकर नए साल में धमाल मचाने को तैयार है. वह कभी भी मैदान पर वापसी कर सकते हैं.

---Advertisement---