ये है KKR के नीरज चोपड़ा ,19 साल के लड़के सुयश शर्मा ने आरसीबी के बल्लेबाज़ों को नचाया, तो फैंस ने लुटाया प्यार

सुयश शर्मा : आईपीएल 2023 में आज यानी 06 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच इस सीजन का नौवां मैच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में शाम 7:30 बजे से शुरू हुआ था। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर कोलकता नाइट राइडर्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 204 रनों का स्कोर बनाया। 205 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 17.4 ओवर में 123 रन पर ऑल आउट हो गई। जिस वजह से कोलकाता ने इस मैच को 81 रनो से जीत लिया है। वही इस मैच में 19 साल के लड़के सुयश शर्मा ने कमाल की गेंदबाज़ी की है। जिस वजह से फैंस सुयश शर्मा की खूब तारीफ कर रहे है।

19 साल के लड़के सुयश शर्मा ने आरसीबी के बल्लेबाज़ों को नचाया
सुयश शर्मा ने अपने पहले आईपीएल मैच में बैंगलोर के खिलाफ दिनेश कार्तिक, अनुज रावत और कर्ण शर्मा को आउट किया। उन्होंने दोनों बल्लेबाजों को 13वें ओवर में आउट किया। सुयश ने पहले तीन ओवर में महज 18 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उन्होंने अपने तीसरे विकेट के तौर पर कर्ण शर्मा को एक रन पर आउट किया। सुयश ने कुल 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट झटके।

जाहिर तौर पर तमाम क्रिकेट फैंस के लिए सुयश शर्मा एक अंजान नाम हैं और ऐसा हो भी क्यों ना। लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि सुयश शर्मा को सीनियर क्रिकेट लेवल का कोई भी अनुभव नहीं है। ना उन्होंने आज तक कोई प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेला है, ना घरेलू वनडे या टी20 टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है।