“बेईज्जती का बदला ऐसे लेते हैं”, शुरूआत में कुटाई होने के बाद आखिर में जागा सिराज-अर्शदीप का जज्बा, विरोधियों की धज्जियां उड़ाकर लूटी महफिल

NZ vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जारी सीरीज में कहर बरपा रखा है। साल 2022 में एक नए अंदाज में नजर आने वाले इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन को जारी रखते हुए टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी की बागडोर संभाली हुई है। आज यानि 22 नवंबर को न्यूज़ीलैंड और भारत के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया, जहां सब भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई हो रही थी। वहां मोहम्मद सिराज ने अपनी तूफ़ानी गेंदों से भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है।

सिराज-अर्शदीप ने न्यूज़ीलैंड को किया बेबस

तीसरे टी20 मुकाबले में न्यूज़ीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि कीवी टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही, भुवनेश्वर कुमार के कंजूस पहले ओवर के दबाव का फायदा उठाते हुए अर्शदीप सिंह ने दूसरे ही ओवर में धाकड़ बल्लेबाज फिन एलन को चलता कर दिया था। लेकिन इसके बाद नंबर-3 पर आए मार्क चैंपमैन ने सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे के साथ मिलकर भारतीय गेंदबाजों पर प्रहार करना शुरू कर दिया।

Mohammed Siraj पर फैंस ने लुटाया प्यार

 

 

Related posts