क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

‘इसे कहते है सच्चा प्यार..’, नही थम रहा उर्वशी रौतेला के दुआएं का सिलसिला, फैंस ने की तारीफ, कहा- ‘ठीक होते प्रपोज कर देना’

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे। इस हादसे के दौरान उन्हें कई गंभीर चोटी भी आई है। बता दें कि, ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की की ओर लौट रहे थे जहां उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। पंत की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें देहरादून के मल्टी स्पेशलिस्ट मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

उर्वशी ने ऋषभ पंत के लिए की प्रार्थना


ऋषभ पंत की एक्सीडेंट की खबर सुनते ही सभी क्रिकेटर और सेलिब्रिटी उनकी स्पीडी रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उनकी जल्दी रिकवरी की कामना की है।

इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था पोस्ट

उर्वशी रौतेला के इस ट्वीट से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में प्रेयिंग। इसके साथ उन्होंने सफेद दिल वाला इमोजी भी लगाया था और उन्होंने हैशटैग में LOVE लिखा था।

ऋषभ पंत के हेल्थ अपडेट की बात की जाए तो, माथे पर दो टाके लगे हैं और दाहिने घुटने में उनका लिगामेंट भी फट गया है उनकी पीठ पर भी कई खरोच के निशान है। ऋषभ की हालत अभी स्थिर बनी हुई है और उनका इलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है।

---Advertisement---