Join Now

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के अंदर पहले ही दिन 18 मैच खेले गए, और सैयद मुश्तक ट्रॉफी के अंदर कई धमाकेदार पारियों का प्रदर्शन हम लोग को देखने को मिला। देवदत्त ने खेली शानदार पारी।

कर्नाटक के पहले बल्लेबाजी करने के दौरान देवदत्त के पारी के दम पर कर्नाटक ने 20 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 215 का स्कोर खड़ा किया। और इनके जवाब में महाराष्ट्र की टीम इस विशाल लक्ष्य को हासिल करने के दौरान पूरे ओवर को खेलने के बाद भी बस 116 रन ही बना सकी, जिसमें उन्होंने 8 विकेट गंवाया।

मैच के शुरू होने से पहले टॉस जीतकर महाराष्ट्र ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पर टीम का फैसला गलत साबित हुआ। देवदत्त और मयंक ने मैच की शुरुआत अपने बल्लेबाजी से किया और शुरुआत करते ही देवदत्त ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी दिखानी चालू कर दी। आक्रामक शॉट खेलने के बाद मयंक जिन्होंने 28 रन बनाया वह पवेलियन लौट गए।

देवदत्त ने अपने बल्लेबाजी के दौरान 62 गेंदों पर अपनी आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 14 चौकों के साथ छह छक्कों का शतक यानी कि एक बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। और मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 था। देवदत्त के साथ खेलने वाले मनीष ने अर्धशतक लगाया। मनीष ने अपनी पारी के अंदर 38 गेंदों पर एक चौका और 4 छक्के लगाए। और मैच के दौरान मनीष का स्ट्राइक रेट 131 पॉइंट 57 का रहा।