क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

अफगानिस्तान के इस प्लयेर ने पहले गेंद से उनके बाद सुपर मैन बनकर कैच पकड़ा

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एशिया कप 2022 इन दिनों संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है, जिसके हर मुकाबलों में कुछ ना कुछ रोमंचक देखने को मिल रहा है। इस वजह से फैंस भी खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला खेला गया, जिसमे अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है।

अफगानिस्तान के पास वर्तमान में कई बेहतरीन स्पिन गेंदबाज मौजूद है जो लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और इसका नजारा एशिया कप 2022 में देखने को मिल रहा है। इस टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले में अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने एक बार फिर से फैंस को प्रभावित किया है।

इस खिलाड़ी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

इस मुकाबले में जब बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान 12वां ओवर अफगानिस्तान की तरफ से कप्तान मोहम्मद नबी खुद गेंदबाजी कर रहे थे। उस ओवर की चौथी गेंद पर मोसद्देक हुसैन ने बड़ प्रहार किया, लेकिन वह गेंद सीमारेखा के पास दौड़ते हुए मुजीब उर रहमान ने हवा में डाइव लगाते हुए कैच लपककर राशिद खान की तरफ फेंक दिया, फिर राशिद ने आगे का काम आसानी से पूरा किया।

मुजीब उर रहमान ने उस कैच को हैरतअंगेज तरीके से लपक तो लिया, लेकिन उस दौरान उनका पांव सीमारेखा से टच कर गया। इस वजह से अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया, लेकिन मुजीब ने शानदार तरीके से डाइव लगाते हुए बेहतरीन कैच लपका है। अगर वो यह कैच लेने में सफल होते तो यह एशिया कप 2022 का सबसे बेहतरीन कैच होता।

---Advertisement---