“शरीर में मांस कम और हड्डियां ज्यादा हैं”, मोहम्मद कैफ ने चहल के इंजर्ड होने का उड़ाया जमकर मजाक, LIVE कमेंट्री में दिया ऐसा बयान

Join Now

सीरीज के लिए हिन्दी कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा है. फैंस उनकी कॉमेंट्री को देखना को और सुन्ना पसंद करते हैं, लेकिन हेगले ओवल में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम मुकाबले में कॉमेंट्री के दौरान भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के के दुबले पन का मजाक उड़ाते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Mohammad Kaif ने युजवेंद्र चहल का उड़ाया मजाक

भारतीय टीम तीसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड की गेंदबाजी के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आई. श्रेयस अय्यर ने केवन 49 रनों की सर्वाधिका पारी खेली. उनके अलावा कोई ओर बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं रहा.

इसलिए स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को भी बल्लेबाजी करने के लिए आना पड़ा. लेकिन चहल 21 गेंदों में 8 रन ही बना सके वह अपनी इस छोटी सी पारी के दौरान इंजर्ड हो गए थे. हिन्दी कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif)  उनका मजाक उड़ाते हुए देखा गया.

बता दें कि दरअसल हुआ कुछ यूं था कि लॉकी फर्गुसन के43वें ओवर में बड़ा शॉट खेलने चक्कर में इंजर्ड हो जाते हैं.  फ़र्ग्युसकी ऑफ स्टंप पर पटकी हुई गेंद चहल ने फ्रंट फुट पर बड़ा शॉट लगाना चाहते थे लेकिन गेंद उनके कंधे पर लगकर कीपर के ऊपर से थर्डमैन पर चली जाती है वहीं इस दौरान मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कॉमेंट्री करते हुए चहल का मजाक उड़ाने में कोई मौका नहीं छोड़ा.

जब फीजियो चहल को देख रहे थे. तभी कैफ ने कमेंट्री के दौरान कहा,  ”शरीर में मांस की कमी, हड्डियां ज्यादा है”. हालांकि कैफ के इन अपत्तिजनक शब्दों के बाद फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं. हालांकि इससे पहले  कैफ को इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नहीं देखा गया है. ऐसे उन्हें कमेंट्री के दौरान नेशनल टीम के खिलाड़ियों पर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए.

कुछ इस तरह से Yuzvendra Chahal  हुए आउट


chahal

इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल के पास आज बैटिंग करने का पूरा मोका था, क्योंकि टीम इंडिया के अहम बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे. वहीं चहल ने इस मुकाबले में पिच पर समय बिताने की काफी कोशिश की, लेकिन उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थ. क्योंकि चहल 22 गेंदों में 8 रन बना कर खेल रहे थे जिसकी वजह से उनके डॉट गेंद का प्रेशर बढ़ता चला जा रहा था. जिसके चलते उन्होंने,साउदी के ओवर में अपना विकट गंवा दिया और उनकी पारी का 8 रन पर ही अंत हो गया.