क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“पूरा मैदान धुआं-धुआं कर दिया”, विराट-फाफ और मैक्सवेल की तिकड़ी ने लखनऊ की कुटाई कर जड़े 212 रन

By admin

Published on:

---Advertisement---

बैंगलोर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 का 15वां मुकाबला खेला गया। जहां टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई आरसीबी ने कमाल का प्रदर्शन किया। टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली, फ़ाफ़ डुप्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने धमाकेदार पारी खेली। इन तीनों विस्फोटक पारी के बूते मेजबान बैंगलोर ने 2 विकेट खोकर 212 रन का स्कोर खड़ा किया। ऐसे में की पारी खत्म होने के बाद फैंस विराट, फ़ाफ़ और ग्लेन की तारीफ़ों के पल बांधते हुए नजर आए।

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs LSG) को विराट कोहली और फ़ाफ़ डु प्लेसिस की जोड़ी ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई। इन दोनों सलामी बल्लेबाज़ों ने छक्के-चौके जड़ बेहतरीन पारी खेली। इनके अलावा मध्यक्रम में बल्लेबाज़ी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने भी प्रभावशाली पारी खेली। इन तीनों के प्रदर्शन ने आरसीबी के लिए 212 रन का स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान निभाया। इन तीनों ही बल्लेबाज़ों ने अर्धशतकीय पारी खेली।

जहां विराट ने अपने आईपीएल करियर का 46वां अर्धशतक लगाते हुए 61 रन बनाए तो वहीं फ़ाफ़ डु प्लेसिस ने 79 रन और ग्लेन ने 59 रन ठोके। इसी बीच विराट और फ़ाफ़ के बीच पहले विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी हुई, जबकि ग्लेन के साथ कप्तान ने 50 गेंदों में 115 रन की भागीदारी निभाई। इन तीनों के इस प्रदर्शन को देख फैंस काफ़ी खुश हुए और सोशल मीडिया पर तारीफ़ों के पुल बांधते दिखाई दिए।

---Advertisement---