क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

शतक जड़ने के अगले ही दिन, Stump Mic पर विराट ने साबित कर दिया दिल्ली से हैं वो

By admin

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली न केवल अपनी मनोरंजक बल्लेबाजी और शानदार फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं, बल्कि मैदान में अपनी प्रफुल्लित कर देने वाली हरकतों के लिए भी फेमस है। ऐसा ही एक वाकया भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस समय खेले जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिला जब पूर्व भारतीय कप्तान मजेदार मूड में नजर आए।

दरअसल, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम टेस्ट की तीसरी पारी के दौरान विराट कोहली अहमदाबाद टेस्ट के पांचवे दिन अपने साथियों, खासकर स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, के साथ मनोरंजक बातचीत करते हुए नजर आए, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जो उनके फैंस का दिन बना देगा।

विराट कोहली ने एक बार फिर मैदान में बांधा समां

इस बीच, कोहली का मजेदार रूप तब देखने को मिला, जब मैथ्यू कुह्नमैन के आउट होने के बाद मार्नस लाबुशेन क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए। हालांकि, यह कहा नहीं जा सकता कि कोहली कुह्नमैन या लाबुशेन के अप्रत्यक्ष रूप से मजे ले रहे थे या नहीं, लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने कहा ‘प्लेन मैं उड़ाऊंगा आज’, वो काफी मनोरंजक था।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली को यह कहते हुए सुना जा सकता है: “10 मिनट दूर है, मैं प्लेन में पहले ही बैठ जाऊंगा। हें? प्लेन मैं उड़ाऊंगा आज।”

यहां देखिए वीडियो –

आपको बता दें, टीम इंडिया ने अहमदाबाद टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 480 रनों के जवाब में 571 रन बनाए, जबकि मेहमान टीम ने दूसरी पारी में मात्र 14 के स्कोर पर एक विकेट गंवा दिया है। आर अश्विन ने भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच के पांचवे दिन मैथ्यू कुह्नमैन (6) को पवेलियन का रास्ता दिखाकर शानदार शुरुआत दिलाई। इससे पहले विराट कोहली (186) और शुभमन गिल (128) दोनों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त शतक लगाए थे।

---Advertisement---