Join Now

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आजकल अपने खेल से अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं, गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं जहा उसे 16 अक्टूबर से टी-20 विश्वकप खेलना है. टीम इंडिया के साथ-साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी मेगा टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियों में जुट गए हैं.

मैच से अधिक पंत और उर्वशी रौतेला के बीच की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इसमें अब पंत की प्रेमिका ने भी अपना मोर्चा संभाल लिया है. बता दें कि पंत गी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

जमकर किया जा रहा ट्रोलः 

इस वीडियो में ईशा नेगी अपनी खूबसूरत अदाओं से जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और कईयों ने तो उन्हें आस्ट्रेलिया जाने तक की सलाह दे डाली है इसके साथ ही लोग बालीवुड एक्ट्रेस उर्वेशी रौतेला को भला बुरा कह रहे हैं.

हाल ही में उर्वेशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई थी. हालांकि दोनों ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन जिस तरह से उनके पोस्ट आए उससे लोगों ने अंदाजा लगाया कि वो लोग आपस में बहस कर रहे हैं और उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है. उर्वशी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वो भी आस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं.

इसी बीच ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी जिसके बाद लोगों ने उर्वेशी रौतेला को ट्रोल करना शुरु कर दिया था. कुछ दिनों पहले अभिनेत्री उर्वेशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए रबहा था कि मिस्टर आरपी मेरा उस दिन से इंतजार कर रहे थे लेकिन मैं थकी हुई उन्होंने मुझे 20 से 30 बार कॉल की थी लेकिन मुझे नींद आ रही थी और मैं सो गई थी, इस बयान के बाद सोशल मीडिया में फिर से पंत और उर्वशी की चर्चा होने लगी थी.

उनके इस बयान के बाद पंत ने भी इंस्टाग्राम इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी लेकिन स्टोरी डालने के कुछ देर बाद ही उसे हटा दिया था. जिसके बाद उर्वशी ने उन्हें छोटू भईया कहकर बुलाया था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)