11 साल के गेंदबाज ने जसप्रीत बुमराह के स्टाइल में रोहित शर्मा को नेट प्रैक्टिस में किया आउट, कप्तान ने पूछा- भारत के लिए खेलोगे क्या?

T20 वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है, वहीं टीम इंडिया का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ है। इन दिनों भारतीय टीम नेट प्रैक्टिस में खूब पसीना बहाते हुए नजर आए। लेकिन वर्तमान समय में बीसीसीआई बोर्ड ने एक वीडियो अपलोड किया हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है। इस वीडियो में 11 साल का एक गेंदबाज टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को नेट्स में प्रैक्टिस करता दिखाई दे रहा है, इतना ही नहीं, रोहित ने इस खिलाड़ी से टीम इंडिया के लिए खेलने को लेकर भी पूछा।

इस छोटे गेंदबाज के आगे कप्तान ने टेके घुटने

हाल ही में टीम इंडिया टूर्नामेंट के लिए ब्रिसबेन पहुंची है। इससे पहले टीम पर्थ में प्रैक्टिस कर रही थी। पर्थ में उन्होंने 11 साल के एक नन्हें गेंदबाज को गेंदबाजी करते हुए देखा। इस गेंदबाज का खेल देखते ही रोहित इसके फैन गए, जिसका नाम द्रुशील चौहान है। रोहित शर्मा ने द्रुशील चौहान को गेंदबाजी करते हुए भारतीय ड्रेसिंग रूम में बुलाया और उससे मुलाकात की।

नेट में कप्तान को दिखाया गेंदबाजी का जलवा

इस दौरान द्रुशील चौहान ने बताया कि, वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज है तथा साथ ही में बताते हैं कि, मुझे इनस्विंग यॉर्कर और आउटस्विंगर उनकी पसंदीदा गेंद है। तथा इसी दौरान प्रैक्टिस में रोहित शर्मा चौहान जी से गेंदबाजी भी कराते हैं, तथा साथ में रोहित शर्मा उस बच्चे के साथ फोटो भी ली और ऑटोग्राफ भी दिए। इतना ही नहीं, रोहित ने द्रुशील से पूछा कि अगर आप पर्थ में ही रहोगे तो इंडिया के लिए कैसे खेलोगे। इस पर द्रशिल ने कहा कि, वह भी भारत आएंगे, लेकिन पता नहीं कब आएंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच

T20 वर्ल्ड कप 2022 ने भारतीय टीम का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को है। जिसका इंतजार फैंस काफी बेसब्री से करते हुए नजर आ रही हैं। यह मुकाबला मेलबर्न से लाइव होगा।

 

Related posts