क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

टीम इंडिया पर आया संकट टीम इंडिया का विस्फोटक बल्लेबाज हो सकता है एशिया कप से बाहर

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

अपने मौजूदा फॉर्म से मुझे नहीं लगता कि वह आगामी एशिया कप में शतक बनाने वाले हैं। लेकिन, मुझे पूरी उम्मीद है कि वह शतक बनाएंगे।

साथ ही विराट इंटरनेशनल टी20 में कभी शतक नहीं बनाते। इसलिए, हम केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि वह अपनी फॉर्म पर वापस आ जाए और अंतर्राष्ट्रीय टी 20 में शतक बनाए। विराट कोहली भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि एशिया कप या विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में आपको अनुभव की जरूरत थी इसलिए विराट कोहली के बारे में कोई दूसरा विचार नहीं है। जैसा कि हम पहले से ही जानते हैं कि टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होगा और विराट को ऑस्ट्रेलिया में खेलना पसंद है। और हमारी टीम में रोहित शर्मा के अलावा कोई अनुभवी बल्लेबाज नहीं है।

एशियाई क्रिकेट परिषद द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि प्रत्येक विश्व कप से पहले, एशिया कप का प्रारूप विश्व कप से पहले अभ्यास करने के लिए उस वर्ष के विश्व कप प्रारूप के अनुसार होगा। भारतीय टीम: रोहित शर्मा, केएलआर राहुल, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, विराट कोहली, स्काई, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और अवेश खान।

मैं इस टीम से खुश नहीं हूं। मैं रविचंद्रन अश्विन की जगह अक्षर पटेल को चुनता। मैं निश्चित रूप से इस टीम में रवि बिश्नोई के स्थान पर अक्षर पटेल को चुनता अगर मेरे पास विकल्प होता और दीपक हुड्डा को हटाकर ऋषभ पंत को बदल दिया जाता, लेकिन चूंकि ऐसा नहीं है, मैं वर्तमान एकादश के साथ रहूंगा। मैं जडेजा और अक्षर पटेल दोनों को एकादश में चुन रहा था ताकि बहुत गहरी बल्लेबाजी की जा सके। ताकि हम पहली गेंद से हिट कर सकें और विकेट खोने की चिंता न करें। साथ ही अक्षर पटेल टी20ई में एक से बढ़कर एक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं। उन्होंने मेरी राय में रविचंद्रन अश्विन के स्थान पर खुद को चुना।

---Advertisement---