हार्दिक पांड्या की अगुआई में न्यूजीलैंड के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, एयरपोर्ट की फर्श पर सोते नजर आये, सूर्या, पंत और चहल

टीम इंडिया का सफर अब खत्म हो चुका है, अब इस टूर्नामेंट के बाद टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को 3 मैचों की टी20 और उतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलना है।

इस सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हो चुका है और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है। न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसमें भारतीय खिलाड़ी एयरपोर्ट की फर्श पर सोते हुए दिखे

एयरपोर्ट की फर्श पर सोते दिखे भारतीय खिलाड़ी

टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या की अगुआई में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है और इस सीरीज के लिए टीम न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है। रवाना होने से पहले टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल फर्श पर सोते हुए दिखे। हालांकि तीनों ही खिलाड़ी सोने की एक्टिंग कर रहे थे।

सोने की कर रहे एक्टिंग

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने जो तस्वीरें शेयर की थी उसमें देख सकते हैं कि टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव एयरपोर्ट के एक कोने में दीवार का सहारा लेकर बैठकर सो रहे हैं तो वहीं उनकी पैरों पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सोते हुए दिखे।

हालांकि इस फोटो में वो मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत पर अपना सिर टिकाकर सोते हुए दिखे। तीनों ही खिलाड़ी इस तस्वीर में सोने का नाटक कर रहे हैं, ये तस्वीर से ही पता चल रहा है।

कोचिंग स्टाफ को दिया गया ब्रेक

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद सीनियर खिलाड़ी के तौर पर कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन के साथ कोचिंग स्टाफ को भी इस सीरीज से ब्रेक दिया गया है। इसपर बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा-

“लक्ष्मण की अगुआई में एनसीए टीम न्यूजीलैंड जाने वाली टीम से जुड़ेगी जिसमें ऋषिकेश कानिटकर (बल्लेबाजी कोच) और साईराज बहुतुले (गेंदबाजी कोच) शामिल हैं।”

ये कोई पहली बार ऐसा नहीं हुआ है कि वीवीएस लक्ष्मण टीम के हेड कोच के तौर पर जा रहे हैं। इससे पहले भी वो आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज, साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ खेले गये सीरीज के दौरान भी टीम को कोचिंग दे चुके हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या जहां टी20 टीम तो वहीं शिखर धवन वनडे टीम की कप्तानी करेंगे।

 

Related posts