क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

विराट कोहली को हल्के में ले रहे और , खराब फॉर्म के बावजूद रन मशीन से डरने के लिए बोला पाकिस्तानी दिग्गज ने

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे. टीम इंडिया का पहला मुकाबला एशिया कप में 28 अगस्त चिर प्रतिद्वंदीप पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा. ऐसे में विश्व भर की निगाहें बाबर और विराट कोहली की बल्लेबाजी पर होगी. दोनों खिलाड़ियों के बीच यह देखना काफी दिलचस्प होगी कौन किस पर भारी पड़ेगा. हालांकि किंग कोहली अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. सोशल मीडिया पर विराट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो जमकर अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं.

Virat Kohli ने नेट प्रैक्टिस में जमकर बहाया पसीना

एशिया कप 2022 की तैयारियों के लिए बुधवार को टीम इंडिया ने अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैदान पर जमकर अभ्यास करते हुए नजर आए. विराटअपने प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोई कोताही नहीं करते हैं. वो अभ्यास सत्र के  पहले सीजन में काफी आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए.

खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली ने आईपीएल 2022 के बाद सिर्फ इंग्लैंड दौरे पर मैच खेले हैं. इसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम मांगा था और वह जिम्बाब्वे टूर पर भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. जिसके बाद वो सीधा एशिया कप की तैयारियों में जुट गए हैं. विराट  और रोहित ने पहले नेट सेशन में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के साथ स्पिनर्स की तिकड़ी युजवेंद्र चहल, रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की गेंदों का सामना करते हुए नजर आए.

---Advertisement---