क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“जितना मन करे उतनी छुट्टियों लो”, BCCI से अब शादी के लिए छुट्टी मांगने के बाद KL Rahul पर फूटा फैंस का गुस्सा, ऐसे लिए जमकर मजे

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी शादी की खबरों के कारण काफी समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब कुछ निजी कारणों के चलते केएल ने बीसीसीआई से छुट्टी की भी मांग की है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केएल द्वारा मांगी गई छुट्टियों के लिए BCCI ने अनुमति भी दे दी है। ऐसी खबर है कि आगामी साल की शुरूआत में इंडियन टीम के बल्लेबाज केएल राहुल और सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और यही वजह है कि उन्होंने छुट्टी भी मांगी है। ऐसे में इस खबर के लीक होते ही भारतीय फैंस ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है।

शादी की खबरों के बीच KL Rahul सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

दरअसल केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही अब अपने इस रिश्ते को शादी का नाम देने वाले हैं। इसके लिए केएल ने हाल ही में BCCI से छुट्टी मांगी हैं। वहीं, शादी की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस ने केएल को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने भारतीय बल्लेबाज की अलोचना करते हुए लिखा है कि, ‘आईपीएल पूरा खेलो, इंटरनेशनल क्रिकेट से रेस्ट लो और फिर वर्ल्ड कप खेलो’। दूसरे यूजर ने शादी की खबर पर केएल को घेरते हुए लिखा है कि, ‘आईपीएल के लिए वापस आ जाना।’ वहीं, कईयों ने तो टी20 वर्ल्ड कप में राहुल के प्रदर्शन पर मजे लेते हुए कई अतरंगी ट्वीट्स किए हैं।

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

 

 

 

---Advertisement---