क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

सूर्यकुमार यादव की पत्नी है बेहद खूबसूरत, बिताते है अपनी कीमती समय, गजब की है दोनों की जोड़ी…

By admin

Updated on:

---Advertisement---

लोग लंबे समय से सूर्यकुमार यादव नाम के खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं और उनका नाम अधिक से अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है। सूर्यकुमार यादव ने अपने जबर्दस्त दबदबे से बनाई अपनी एक अलग पहचान! हाल ही में एक खेल के बाद सूर्य कुमार का नाम दुनिया भर में गूंजने लगा, यही वजह है कि सूर्य कुमार का नाम 360 खिलाड़ी के रूप में भी जाना जाने लगा!

सूर्य कुमार एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेंद को जमीन पर किसी भी दिशा में मार सकते हैं। सूर्यकुमार बहुत अच्छे हिटर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी उनकी निजी जिंदगी की चर्चा हो रही है। हाल ही में लोग उनकी पत्नी देविशा के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

देखिए सूर्यकुमार यादव की पत्नी

हाल ही में सोशल मीडिया पर आप दोनों की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही हैं। ऐसा लगता है कि हर कोई वास्तव में उन्हें पसंद करता है। चूंकि सूर्यकुमार यादव इन दिनों काफी मशहूर हैं इसलिए वह अपनी पत्नी देवीसा के साथ खूब समय बिता रहे हैं. कुछ लोग इन दोनों तस्वीरों पर इसलिए प्यार बरसा रहे हैं क्योंकि ये दोनों एक जैसी दिखती हैं.

जानिए सूर्यकुमार यादव की शादी के बारे में-

सूर्यकुमार यादव की शादी 2016 में देवीशा से हुई थी और तब से उनकी शादी को लगभग 7 साल हो चुके हैं। इस लेख में हम इन दो लोगों के बीच के रिश्ते के बारे में बात करने जा रहे हैं। हर मौके पर दोनों बेहतरीन तरीके से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हैं।

जानिए देविशा-सूर्यकुमार यादव एक अच्छी दोस्त भी है-

सूर्यकुमार यादव की पत्नी बहुत सुंदर है, और एक बार खुद सूर्यकुमार यादव ने कहा था कि जैसे ही उनका क्रिकेट खेल खत्म होगा! ऐसा लगता है कि वह वास्तव में अपनी पत्नी देवीशा के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। सूर्यकुमार यादव सोचता है कि उसकी पत्नी उसकी सबसे अच्छी दोस्त है, और वह वह है जिस पर वह साहचर्य के लिए भरोसा कर सकता है।

सूर्य कुमार यादव को उनकी अनुपस्थिति के दौरान भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था, इसलिए उनकी पत्नी ने उन्हें सकारात्मक रहने में मदद की। सूर्य कुमार ने कहा कि उन्होंने मूल रूप से क्रिकेट छोड़ने की योजना बनाई थी, लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें खेलना जारी रखने के लिए मना लिया। यही कारण है कि वह उससे बहुत प्यार करता है और अब उसकी देखभाल करता है।

---Advertisement---