“Suryakumar Yadav ने एक बार फिर अपनी चमक बिखेरी”“सूर्या का बल्ला माशा अल्लाह” तूफ़ानी शतक से दहल गई न्यूज़ीलैंड, फैंस के बीच लूटी महफिल

NZ vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने न्यूज़ीलैंड दौरे पर भी अपनी चमक बरकरार रखी है। आज यानि 20 नवम्बर को न्यूज़ीलैंड और भारत के बीच जारी 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। जहां मेजबान कप्तान केन विलियमसन ने टॉस अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया।

एक बार फिर टॉप ऑर्डर की ओर से निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सूर्यकुमार यादव(Suryakumar Yadav) ने धमाकेदार प्रदर्शन कर दिखाया है। जिसके लिए उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है।

Suryakumar Yadav ने ताबड़तोड़ अंदाज में ठोका शतक

टी20 विश्वकप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद टीम इंडिया पहली बार मैदान पर उतरी। युवा खिलाड़ियों से सजी इस टीम में ईशान किशन और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पारी की शुरुआत करने के लिए आए थे। लेकिन उम्मीदों से विपरीत एक बार फिर धीमी शुरुआत के साथ टीम इंडिया ने अपनी पारी का आगाज किया। जिसमें से ऋषभ पंत 13 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हुए, वहीं ईशान किशन भी 31 गेंदे खेलने के बावजूद महज 36 रनों का योगदान देकर आउट हुए।

ऐसे में बल्लेबाजी करने के लिए आए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक बार फिर अपने जाने माने अंदाज में कीवी गेंदबाजों की क्लास लगाते हुए मैदान के चारों ओर शॉट्स खेलना शुरू कर दिया। अपनी पारी में उन्होंने गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और 7 छक्कों की मदद से 111 रनों की नाबाद पारी खेली। जिसके चलते भारत का स्कोर 191 तक पहुंचा। सोशल मीडिया पर अब फैंस ने सूर्यकुमार यादव की इस पारी की जमकर तारीफ की।

सोशल मीडिया पर जमकर हुई Suryakumar Yadav की तारीफ