क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया का उपकप्तान बनते ही रणजी ट्रॉफी में मचाई तबाही, सौराष्ट्र के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) इंटरनेशनल क्रिकेट में तो कहर बरपाते ही है। अब उन्होंने रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए भी अपने जाने-माने अंदाज में बल्लेबाजी करते सौराष्ट्र के गेंदबाजों की रिमांड ले डाली है। दरअसल, मुंबई की ओर से खेलते हुए सूर्या ने रणजी ट्रॉफी 2022-23 सीजन में एक बार फिर अपनी आतिशी पारी से सभी का दिल जीत लिया है। पहले मुकाबले की पहली पारी में वह 90 के स्कोर पर आउट हुए थे। ठीक इसी प्रकार उन्होंने दूसरे मैच में भी तबाही मचा डाली है।

Suryakumar Yadav ने सौराष्ट्र के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

इसके साथ  ही आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से बीते मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए दल का ऐलान कर दिया गया है। टी20 टीम में बीसीसीआई ने बड़ा बदलाव करते हुए हार्दिक पंड्या को कप्तानी सौंप दी है, वहीं सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को इस सीरीज के लिए उपकप्तान नियुक्त किया गया है। साथ ही रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli), केएल राहुल और ऋषभ पंत को टी20 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया 

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्याकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान, ऋतुराज, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेन्द्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार

 

---Advertisement---