‘Sorry, हम नहीं चाहते इंडिया सेमीफाइनल में जीते, हमें विराट से डर लगता है’

 

VIRAT KOHLI

पाकिस्तान न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंच गया है. एक वक्त पर ग्रुप स्टेज से बाहर हो रहा पाकिस्तान अब फाइनल में है यह बात किसी को भी समझ नही आ रही है. टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया था.

अगर भारत सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीत जाता है, तो एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान का फाइनल देखा जा सकता है. लेकिन पाकिस्तानी फैन यह चाहते हैं कि भारत फाइनल में ना पहुंचे, क्योंकि उन्हें विराट कोहली से डर लगता है.

विराट कोहली से लगता है पाकिस्तान को डर

विराट कोहली इस टूर्नामेंट में शानदार फाॅर्म में है. विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी जिसके वजह से भारत ने यह मैच पाकिस्‍तान को 4 विकेट से हरा दिया था. कोहली के इस पारी के वजह से पाकिस्तानी फैन डरे हुए है. एक फैंन ने कहा कि,

‘मुझे विराट कोसली से बहुत डर लगता है. वो जो आंखों वो दिखाता है न…मैं नहीं चाहती है कि इंडिया सेमीफाइनल जीते. मैं चाहती हूं कि फाइनल में इंग्लैंड पहुंचे, क्योंकि हम इंग्लैंड को हरा देंगे और वर्ल्ड कप जीत जाएंगे.’

इसका वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं.

मेलबर्न की पारी से डर रहे हैं पाकिस्तानी

भारत और पाकिस्तान ने टूर्नामेंट का अपना पहला मैच एक-दूसरे के खिलाफ खेला. टॉस भारत ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन स्कोरबोर्ड पर लगाया. जवाब में भारत की शुरुआत बेहद ख़राब रही और भारत के पहले चार विकेट 40 रन के अंदर ही गिर गए थे.

इसके बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के बीच शानदार साझेदारी हुई. पांड्या 40 रन बनाकर पवेलियन लौट गए लेकिन विराट अंत तक डटे रहे. विराट कोहली ने 53 गेंदो में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 82 रनों की पारी खेली.

यह मैच पाकिस्‍तान जीत चुका था लेकिन विराट कोहली ने यह मैच पाकिस्‍तान के जबड़े से छीन लिया. शायद विराट की इसी पारी से पाकिस्तानी डर रहे हैं.

 

Related posts