क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

दर्द से तड़प रहे ऋषभ पंत को मिलने अस्पताल पहुंची बहन साक्षी,लंदन से खींच लाया भाई का प्यार..साथ में दिखा ये क्रिकेटर

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम की साल की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं हुई। 30 दिसम्बर को जब खबर आई कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कार का एक्सीडेंट हो गया। सभी क्रिकेट फैंस काफी मायूस हो गए और टीवी की ओर नजर गड़ा कर बैठे हुए थे और पंत को लेकर अच्छी खबरों को लेकर दुआ करने लगे।

भाई Rishabh Pant की खबर सुनते ही मिलने लिए दौड़ पड़ी साक्षी

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट की घटना जैसे ही शुक्रवार तड़के सुबह सामने आई। उसके बाद से देहरादून के मैक्स अपस्ताल में पंत से मिलने के लिए उनके सभी करीबी सदस्य पहुंच रहे हैं. इसी बीच ऋषभ पंत की बहन साक्षी को जैसे ही इस खबर का पता चला वो लंदन से देहरादून की ओर निकल गई। इस फोटो मे क्रिकेटर नीतीश राणा भी नजर या रहे है।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार 30 दिसम्बर को हादसा होने के बाद पंत (Rishabh Pant) की बहन साक्षी 31 दिसंबर को ही लंदन से सीधे देहरादून के मैक्स अस्पताल में अपने भाई से मिलने पहुंची। अब उत्तराखंड के एमएलए उमेश कुमार ने  भी पंत के परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी बहन साक्षी भी नजर आ रहीं हैं।

कैसे हुआ Rishabh Pant का एक्सीडेंट


बता दें कि पहले ये खबर सामने आई थी कि पंत को कार चलाते समय झपकी लग गई थी। जिसके चलते उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी। लेकिन इसके बाद DDCA के निदेशक शायम शर्मा ऋषभ पंत से मिलने देहरादून गए। जहां पर उन्होंने पंत से बातचीत की। जिसमे पंत ने उनसे कहा कि अंधेरा था और दुर्घटना उस समय हुई जब वह एक गड्ढे को पार करने की कोशिश कर रहे थे।

इस तरह सही वजह क्या है इसका जवाब भविष्य में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खुद से देंगे। वहीं उनकी हेल्थ अपडेट की बात करे तो  फिलहाल वह किसी भी तरह से खतरे से बाहर हैं और उनको पूरी तरह से ठीक होने में करीब-करीब चार से छह महीने लग सकते हैं।

---Advertisement---