Shubman Gill ने साथी खिलाड़ियों के सामने Ishan Kishan को मारा थप्पड़, वायरल हुई हैरान करने वाली VIDEO

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला नेपियर में खेला जा रहा है। मुकाबले से पहले ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बीच मैदान में एक ऐसी हरकत कर दी, जिसे देख फैंस को भी गुस्सा आ सकता है। मैच से पहले सभी खिलाड़ी फुटबॉल का आनंद लेते हुए नजर आ रहे थे। इसी बीच शुभमन गिल ने ईशान किशन को करारा तमाचा जड़ दिया। इससे जुड़ी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Shubman Gill ने Ishan Kishan को मारा थप्पड़

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बीच मैदान में एक ऐसी हरकत की जो शायद ही कभी क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिलती है। इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर हो रही वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। दरअसल, वायरल हो रही वीडियो में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी फुटबॉल के जरिए मौज मस्ती कर रहे थे। इस दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan), शभमन गिल, ऋषभ पंत और मोहम्मद सिराज मौजूद थे। सभी खिलाड़ी बारी-बारी से एक-दूसरे को फुटबॉल पास कर रहे थे।

तभी शुभमन गिल ने फुटबॉल ईशान किशन (Ishan Kishan) को पास की और ईशान उसे उसे पास कराने में चूक गए। ये नजारा देख गिल उनके पास और एक जोरदार थप्पड़ जड़ा। हालांकि इस दौरान दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से मजाक-मस्ती कर रहे थे। लेकिन एक वक्त ऐसा लगा था कि गिल ने सच में गुस्से में आकर उन्हें थप्पड़ मारा है। लेकिन इस वाकया के बाद दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे को गले लगाकर हसंते हुए नजर आए।

Shubman Gill को मिल सकता है मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द होने के कारण दूसरे मुकाबले में स्टार बल्ल्बाज सूर्यकुमार यादव का तूफान देखने को मिला। उन्होंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट का दूसरा शतक भी जड़ा। वहीं उनके अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज मैदान पर ज्यादा देर तक उनका साथ नहीं दे सका।

हालांकि ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कुछ हद तक उनका साथ दिया लेकिन वो भी 36 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। वहींं उनके साथ ओपनिंग करने आए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस मुकाबले में विफल रहे। उन्होंने महज 6 रन बनाए।

Related posts