Join Now

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 278 रन बना लिए है. वहीं इस मैच में 84वें ओवर में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला. भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) क्लीन बोल्ड हो गए उसके बावजूद भी उन्हें out नहीं दिया. जिसकी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Shreyas Iyer हुए क्लीन बोल्ड, अंपायर ने नहीं दिया OUT


भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) 81 रन बनाकर नाबाद मैदान पर डटे हुए हैं. उनकी इस पारी में दिलचस्प बात यह कि अय्यर को 2 बार जीवन दान मिला. लेकिन टीम इंडिया की पारी दौरान एक हैरान कर देने वाला नजारा देखने को मिला.

हुआ कुछ यूं था कि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज इबादत हुसैन के 83 वें ओवर की आखिरी गेंद पर भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बुरी तरह से बीट हो गए और गेंद सीधा गेंद ऑफ स्टंप पर लगी, लाइट जली, बेल अपनी जगह से हिली लेकिन नीचे नहीं गिरी.

 

 

भाग्य  श्रेयस का साथ देता हुआ दिखाई दिया.बांग्लादेश के खिलाड़ी हैरान और परेशान होते हुए दिखाई लेकिन श्रेयस के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थी. क्योंकि वह जानते थे जब तब बेल नीचे नहीं स्टंप से नीचे नहीं गिरेगी. तब तक आउट नहीं दिया जा सकता है. इस तरह उन्हें बडा जीवन दान मिल गया.

पहले दिन 6 विकेट पर टीम इंडिया ने बनाए 278 रन

सीरीज पहले मुकाबले का DAY-1 का खेल खत्म हो चुका है. जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकासान पर 278 रन बना लिए हैं. जिसमें चेतेश्वर पुजारा ने 90 रन की पारी खेली और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) 81 रन बनाकर क्रीज पर खड़े हुए हैं.