शास्त्री ने पांड्या को बताया दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर और जो कहा उससे आर्मी वालो का दिल जीत लिया

 

हार्दिक पांड्या one man Army जो अकेले ही पाकिस्तानी को धूल चटा दिया

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के ऑलराउंर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की बदौलत भारत को 5 विकेट से शानदार जीत मिली। बता दें पाकिस्तान के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत के बाद से ही भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हर जगह वाहवाही लूट रहे है। इसी कड़ी में अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने पांड्या को लेकर अपने मन की बात जाहिर की है। आइये जानते है पांड्या ने हार्दिक को लेकर क्या कहा?

रवि शास्त्री ने Hardik Pandya को बताया दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर

दरअसल एशिया कप 2022 में भारत-पाक के बीच खेले गए महामुकाबले में टीम इंडिया को 5 विकेट से शानदार जीत मिली। इस मुकाबले में मिली जीत में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी दमदार पारी के दम पर भारत को जीत दिलाई, जहां उन्होंने गेंद और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का जड़कर टीम इंडिया को जीत दिलाई।

उनके इस घातक प्रदर्शन को देख हर जगह उनकी चर्चा चरम पर है, इसी कड़ी में पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी  हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है। बता दें रवि शास्त्री ने पांड्या को मौजूदा समय में टी-20 का बेस्ट ऑलराउंडर बताया है, हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब शास्त्री ने पंड्या की प्रशंसा की है, उन्होंने इस ऑलराउंडर को टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्रिकेटरों में से एक बताया।

शास्त्री ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जोकि भारत-पाकिस्तान मुकाबले की है। उन्हाेंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “भारत को फिनिश लाइन तक पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ टी20 ऑलराउंडर की जरूरत है। हार्दिक पांड्या 93।”

हार्दिक पांड्या ने निभाई मैच फिनिशर की भूमिका

भारत-पाक के बीच खेले गए महामुकाबले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आखिरी छक्का लगाकर भारत को ये जीत दिलाई। इतना ही नहीं उन्होंने बल्लेबाजी के अलावा शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए। इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में 17 गेंदों में नाबाज 33 रन बनाए जिसमें उन्होंने चार चौके और एक छक्का जड़ा।

पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का जड़कर भारत को जीत दिलाई और इस दौरान उन्होंने रविंद्र जडेजा के आउट होने के बाद फिनिशर की भूमिका निभाई और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का जड़कर मैच खत्म किया। उन्हें इस कमाल के प्रदर्शन के लिए ईनाम भी मिला, उन्हें मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।