VIDEO: शाहरुख ने मैच के बाद विराट कोहली के साथ किया डांस और RCB भूल गयी अपनी हार!

6 अप्रैल को हुए कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKRvsRCB) का मैच काफी मजेदार रहा. मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. टीम की जीत पर शाहरुख काफी उत्साहित दिख रहे थे. वो स्टेडियम में विराट से मिलने गए. इसके बाद किंग खान ने विराट को झूमे जो पठान गाने पर डांस सिखाया (Shahrukh Khan Virat Kohli Pathan Dance). शाहरुख ने एक-एक कर गाने के स्टेप किए और विराट ने उन्हें फॉलो किया. दो दिग्गजों का साथ में ये डांस फैन्स ने खूब इन्जॉय किया.

ट्विटर पर यूजर्स शाहरुख की कोरियोग्राफी वाला ये वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं. दोनों के साथ में डांस की तस्वीरों को यूजर्स ने ‘फोटो ऑफ द डे’ कह दिया.

आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि यह फैसला उनके पक्ष में होने वाला है, क्योंकि कोलकाता की टीम ने तीन विकेट जल्दी गंवा दिए। हालांकि, जब रहमानुल्लाह गुरबाज खेल में वापस आए, तो कोलकाता की पारी लड़खड़ाने लगी। ऐसा इसलिए था क्योंकि आंद्रे रसेल भी खेल में वापस आ गए थे, जिसका अर्थ था कि आरसीबी के पास उनकी तरफ बहुत मारक क्षमता थी।

टीम खेल हार रही थी, और ऐसा लग रहा था कि वे और रन नहीं बना पाएंगे। लेकिन फिर बहुत ही कम समय में रिंकू सिंह और शार्दुल ठाकुर मैदान पर आ गए. उन दोनों ने एक साथ शतक बनाए और टीम ने 204 रनों से जीत हासिल की।

जब विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने खूब रन बनाए तो दूसरी टीम का प्रदर्शन नीचे चला गया. लेकिन जब सुनील नरेन ने विराट कोहली को आउट किया तो दूसरी टीम का प्रदर्शन और भी गिर गया. 17.4 ओवर में 123 रन बनाकर दूसरी टीम ढेर हो गई।