सेमी फाइनल:पाकिस्तान की जीत और भारत की हर के बाद शोएब अख्तर ने मीम पोस्ट कर भारत सहित इंग्लैंड-न्यूजीलैंड का उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल

टी20 वर्ल्ड कप2022सुपर-12 राउंड के अपने करो या मरो मुकाबले में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। इस टूर्नामेंट में शुरू के दो मुकाबले हारने के बाद पाकिस्तान ने अच्छी वापसी की और उसके बाद मुड़ कर पीछे नहीं देखा।

बांग्लादेश को हराने के बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल में तो पहुंच चुकी है और इस बड़ी उपलब्धि के साथ टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक मीम शेयर करते हुए पाक टीम को बधाई दी है।

शोएब अख्तर ने शेयर किया मीम


पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचना किसी सपने से कम नहीं लग रहा है। ये वही टीम है जो सुपर-12 राउंड में शुरूआत के दो मुकाबले हार चुकी थी। हालांकि इसमें एक मुकाबले में उन्हें जिम्बाब्वे से हार का सामना करना पड़ा था, इस हार के बाद पाक टीम की काफी आलोचना भी हुई थी, लेकिन इस हार के बाद पाकिस्तान ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और लगातार तीन मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर ही गयी।

इस जीत के साथ शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया जिसमें एक आदमी कार चलाते हुए अचानक किसी घर के अंदर के अंदर आता है जहां पहले से ही तीन व्यक्ति बैठे हुए थे और उस कार की स्पीड देखकर डर से भाग जाते हैं।

बांग्लादेश को हराकर तय किया सेमीफाइनल का सफर

पाकिस्तान ने आज के मुकाबले में बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल का सफर तय करने में कामयाब हो गयी। पाकिस्तान के अलावा न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और भारत पहले से ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है। वहीं पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और एशिया कप विजेता टीम श्रीलंका सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही।

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने जो मीम शेयर की उसमें शायद वो ये दर्शाना चाह रहे हैं कि पाकिस्तान भी इसी रफ्तार के साथ भारत, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल की रेस में आ चुकी है।

Related posts