क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

हार्दिक की पाकिस्तान के खिलाफ बैटिंग देख पाकिस्तानी लोगो ने उसे अलग ही नाम दिया है

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Hardik =power house

पाकिस्तान द्वारा दिए गए 148 रनों के लक्ष्य के जवाब में भारत ने खराब शुरुआत की और बड़े मैचों में हमेशा से निराश करने वाले केएल राहुल एक बार फिर गोल्डन डक (0)पर आउट बोल्ड हो गए।

इसके बाद नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली का भाग्य ने अच्छा साथ दिया क्योंकि उन्हें जीवनदान मिले, जिसका वो ज्यादा फायदा नही उठा सके और 34 गेंदों पर 35 रन बनाकर चलते बने।

कप्तान रोहित अपने ने 18 गेंद पर 12 रनों के दौरान महज एक छक्का जड़ पाएं और एक बेहद खराब शॉट खेलकर कैच थमा बैठे।

फॉर्म में चल रहे दुनिया के दूसरे नंबर के टी 20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी 18 रन बनाकर बोल्ड हो गए और भारतीय टीम दबाव में आ गई। जिसके बाद पांड्या और जडेजा ने मिलकर भारतीय टीम को जीत दिला दिया।

हार्दिक पांड्या। मैन ऑफ द मैच: गेंदबाजी के दौरान, परिस्थितियों का आकलन करना और अपने हथियारों का उपयोग करना महत्वपूर्ण होता है। मेरे लिए शॉर्ट और हार्ड लेंथ की गेंदबाजी मेरी ताकत रही है। इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते हुए, आप हमेशा बार-बार योजना बनाते हैं।”

“मैं हमेशा से जानता था कि सामने एक युवा गेंदबाज है और एक बाएं हाथ का स्पिनर है। हमें आखिरी ओवर में केवल 7 रन चाहिए थे लेकिन अगर हमें 15 रन भी चाहिए होते तो भी मैं खुद को ही चुनता। मैं जानता हूं कि 20वें ओवर में गेंदबाज मुझसे ज्यादा दबाव में है। मैं चीजों को सरल रखने की कोशिश करता हूं।”

भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत का जश्न पूरे देश ने मनाया। मुंबई , दिल्ली से लेकर कश्मीर तक लोग सड़कों पर निकल आए और चारो तरफ खुशी और उल्लास का माहौल था।

 

---Advertisement---