क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

बेहद क्यूट है रोहित शर्मा की बेटी समायरा,लाईमलाईट से रहती है दूर,देखे तस्वीरें

By admin

Published on:

---Advertisement---

रोहित शर्मा टीम इंडिया के बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और अभी वह टीम इंडिया के कप्तान भी हैं। रोहित शर्मा क्रिकेट के क्षेत्र में जितना नाम कमाए हैं उतना ही वह पर्सनल लाइफ में भी अच्छे से अपनी सारी जिम्मेदारी निभाते हैं।

रोहित शर्मा ने अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी किया था और अब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ काफी अच्छी लाइफ में सेटल हो गए हैं। रोहित शर्मा की एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा शर्मा है और वह देखने में बेहद क्यूट है।

समायरा का जन्म 30 दिसंबर 2018 को हुआ था जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे तब उनकी वाइफ रितिका ने मुंबई में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। रोहित शर्मा अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर अपनी बेटी के साथ वायरल होती रहती है।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के साथ भी कई बार उनकी बेटी देखी जाती है और क्रिकेट मैदान में अपने पिता को समायरा सपोर्ट करती दिखती है। समायरा शर्मा वैसे तो लाइमलाइट में नहीं बनी रहती है क्योंकि वह सोशल मीडिया से दूर ही रहती है।

लेकिन उनके पापा के साथ अक्सर उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैन शेयर करते रहते हैं जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। समायरा अब बड़ी हो चुकी है और वह अपने पापा की तरह गोल मटोल दिखती है।

समायरा कभी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग अक्सर वेट करते हैं कि कब उनके पापा रोहित शर्मा अपनी लाडली बेटी का तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे। आपको बता दें कि रोहित शर्मा की बेटी से उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है

---Advertisement---