क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

रोहीत शर्मा को भी सता रहा है टीम इंडिया से बाहर जाने डर, तो रोहित शर्मा ने लिया रणजी मैच का सहारा, इस टीम के लिए खेलते आए नजर

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश दौरे पर चोटिल हो गए थे. उन्हें तीसरे वनडे के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी. जिसके बाद हिटमैन 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए थे. वहीं जनवरी साल 2023 में टीम इंडिया का एशियन चैंपियन टीम श्रींलका के साथ 3 वनडे और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. उनका इस सीरीज में खेलने को लेकर भी संशय बना हुआ है. वहीं ऐसे में बड़ी खबर सामने आ रही है कि रोहित ने रणजी में इस टीम के साथ नेट पर अभ्यास किया.

रोहित शर्मा ने रणजी में मुंबई के साथ किया अभ्यास

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी इंजरी के चलते टीम इंडिया से अंदर बाहर होते रहते हैं. जिसकी वजह से उन्हें आलोचकों का सामना भी करना पड़ाता है. 35 साल के हिटमैन का श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने को लेकर भी अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

हालांकि बीसीसीआई जल्द ही लंका के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज के लिए 15 सदस्यीय दल की घोषणा हो सकती है. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि रोहित ने रणजी मुंबई (Mumbai Ranji Team) के साथ जुड़ गए हैं. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक

”रोहित शर्मा ने पहले तो नेट में अकेले 15 मिनट तक प्रैक्टिस की. इसके बाद रोहित शर्मा ने सोमवार को मुंबई रणजी टीम के साथ भी नेट प्रैक्टिस की. रोहित शर्मा मुंबई क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे.” 

रोहित शर्मा से छीनी जा सकती टी20 की कमान

टीम इंडिया हाल ही में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर फैंस के निशाने पर बनी रही. क्योंकि यूएई में खेले गए एशिया कप 2022 में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा जबकि ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में भारतीय टीम को इंग्लैंड हाथों सेमीफाइल में 10 विकेटों से करारी हार मिली थी.

जिसके बाद बीसीसीआई ने बीड़ी कार्रवाई करते हुए सिलेक्शन कमेटी के चेतन शर्मा समेत सभी सभी सदस्यों को बर्खास्त कर दिया था. जिसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का वर्क लॉड कम किया जा सकता है.

हिटमैन से टी20 की कप्तानी छीन कर हार्दिक पांड्या को सौंपी जा सकती है. श्रीलंका सीरीज को लेकर स्टार स्पोर्ट्स का एक प्रोमो सामने आया था. इस प्रोमो में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम का कप्तान दिखाया गया. हालांक वनडे में फिलहाल उनकी जगह पर किसी प्रकार का संकट नहीं है, लिहाजा वह 12 जनवरी को टीम इंडिया में वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं.

---Advertisement---