रोहित शर्मा और बाबर आजम दिखे एक साथ, खास मसले पर बात करते कैमरे में हुए कैद

IND vs PAK: एशिया कप 2022 में कल यानि 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें एक दूसरे के आमने-सामने होने वाली है। क्रिकेट जगत के इतिहास की सबसे बड़ी राइवलरी देखने के लिए दोनों देशों के फैंस बेकरार है। लेकिन इस महामुकाबले से पहले भारत-पाक के खिलाड़ियों का याराना सबके सामने आ रहा है। हाल ही में टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म से मुलाकात की थी। अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बाबर भी एक दूसरे से मिलते हुए नजर आए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत को देखने के लिए क्रिकेट के सभी फैंस के बीच उत्साह अपनी चरम सीमा पर है। 10 महीने के लंबे अंतराल के बाद भारत-पाक एक बार फिर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ताल ठोकती हुई नजर आने वाली है। लेकिन इस हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच गजब का याराना देखने को मिल रहा है।

आज यानि 27 अगस्त को पाकिस्तान क्रिकेट की ओर से एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम एक दूसरे से मिले। इस दौरान दोनों दिग्गजों के बीच लंबी बातचीत भी चली, हालांकि रोहित (Rohit Sharma) और बाबर क्या बात कर रहे हैं ये बैकग्राउंड म्यूजिक और अन्य आवाजों के चलते ठीक से सुनाई नहीं दिया। लेकिन दोनों ही खिलाड़ी एक साथ ठहाके लगाते हुए नजर आए।

विराट कोहली और बाबर आजम भी कर चुके हैं मुलाकात

गौरतलब है कि इससे पहले विराट कोहली और बाबर आजम भी एक दूसरे से मुलाकात कर चुके हैं। 24 अगस्त को पाकिस्तान क्रिकेट टीम जब आईसीसी क्रिकेट अकादमी से प्रैक्टिस करके वापस जा रही थी, तो भारतीय टीम प्रैक्टिस के लिए आ रही थी। इस दौरान विश्व के सबसे 2 महान बल्लेबाज़ बाबर आज़म और विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाकात हुई।

दोनों खिलाड़ी के बीच गर्मजोशी देखने को मिली, विराट ने बाबर से हाथ मिलाया और उनके कंधे पर हाथ भी रखा। इसके बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के साथ युजवेन्द्र चहल, केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर नजर आए थे। इस वीडियो में सभी भारतीय खिलाड़ियों ने चोटिल शाहीन का हाल पूछा था और मस्ती की थी।