IND Vs SA World Cup 2022 :रोहित ने ठराया इस खिलाड़ी को हार का जिम्मेदार….

टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच के बाद से ही उन पर सवाल उठ रहे थे लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट ने उन्हें सपोर्ट किया.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद कहा कि उन्होंने पिच से गेंदबाजों को मदद मिलने के बारे में सोचा था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं, बल्लेबाजी के दौरान कुछ रन कम बने. उन्होंने कहा, ‘हम पिच से मदद मिलने पर सोच रहे थे. हम जानते कि तेज गेंदबाजों के लिए काफी कुछ रहेगा, इसलिए लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होगा. हम कुछ रन कम भी रह गए. अच्छा लड़े लेकिन दक्षिण अफ्रीका हमसे बेहतर रहा.’

टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच के बाद से ही उन पर सवाल उठ रहे थे लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें सपोर्ट किया. इस मैच से पहले टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने भी कहा था कि फिलहाल ओपनिंग जोड़ी में किसी तरह का बदलाव नहीं होगा. राहुल पिछले 3 मैचों में केवल 22 रन बना सके हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 4, नीदरलैंड्स और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9-9 रन बनाए. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि राहुल को आगामी मैचों में मौका मिलेगा या उन्हें रोहित ही टीम से बाहर करने का बड़ा कदम उठाएंगे.

रोहित शर्मा ने डेविड मिलर और एडन मार्कराम की तारीफ की. उन्होंने कहा, मार्कराम और मिलर ने मैच विजयी साझेदारी निभाई. हम फील्डिंग में काफी कमजोर रहे. पिछले दो मैचों में हमने फील्डिंग में अच्छा किया था. हम मौके नहीं भुना पाए. कुछ रन आउट भी हमसे छूटे. अब इस मुकाबले से सीख लेनी होगी.’ इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 133 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका ने लक्ष्य दो गेंद बाकी रहते 5 विकेट खोकर हासिल किया.

Related posts