राइली रूसो ने मचाया कोहराम बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ने के बाद छाए राइली रूसो, खौफ में आए बाकी टीमों के फैंस

Rilee Rossouw: आईसीसी टी0 वर्ल्ड कप 2022 में दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच सुपर 12 स्टेज का मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में आज यानि 27 अक्टूबर को खेला जा रहा है. जिसमें दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवूमा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. जिसको कारगर साबित करने में विस्फोटक टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ राइली रूसो (Rilee Rossouw) ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने एक ताबड़तोड़ शतक जड़ महफ़िल लूट ली. उनकी इस धमाकेदार शतक के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

शतक जड़ सोशल मीडिया पर छाए Rilee Rossouw

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज़ राइली रूसो ने बांग्लादेश के खिलाफ विश्वकप में एक शानदार शतक जड़ा है. जोकि आईसीसी T20 विश्वकप 2022 का पहला शतक भी है. रूसो ने बांग्लादेशी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की.

रूसो ने महज़ 52 गेंदों का सामना कर अपना शतक पूरा किया. जिस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले. वहीं रूसो ने 192 के लाजवाब स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी सेंचुरी पूरी की है. इतना ही नहीं बल्कि वह अभी भी पिच पर नाबाद 106 रनों पर खेल रहे हैं. ऐसे में रूसो की गज़ब की बल्लेबाज़ी ने फैंस का दिल जीत लिया. जिसके चलते वह अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

Related posts