महिला प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) के बीच ब्रेबॉन स्टेडियम, मुंबई में खेला गया जिसे दिल्ली ने 60 रन से अपने नाम किया।

बता दें कि इस मैच (RCB vs DC) में कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 232 रन बनाए।

 

दिल्ली के बैटर ने की तूफानी बल्लेबाजी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) के मैच में दिल्ली की तरफ से सलामी बैटर शेफाली वर्मा (Shafali Verma) और मेग लैनिंग (Meg Lanning) ने तूफानी शुरुआत दिलाई। दोनों ने अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन दोनों बैटर अपने-अपने शतक से चूक गईं। लैनिंग ने 43 गेंदों में 14 चौके की मदद से 72 रन बनाए तो वहीं, शेफाली ने 45 गेंदों में 10 चौके-4 छक्के की मदद से 84 रन की पारी खेली।

वहीं, अंत में मारिजैन कप्प और जेमिमा रोड्रिग्स ने भी तूफानी बल्लेबाजी की। मारिजैन 39 रन बनाकर नाबाद रहीं जबकि जेमिमा ने 22 रन बनाए। बता दें कि इस मैच (RCB vs DC) में बैंगलोर की तरफ से सिर्फ हेथर नाइट ने 2 विकेट चटकाए।

 

70 रनों से बैंगलोर को मिली मात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) के मैच में आरसीबी की तरफ से सलामी बैटर स्मृति मंधाना और सोफी डिवाइन ने शानदार शुरुआत देने की कोशिश की थी लेकिन दोनों की पारी ज्यादा देर तक चल नहीं पाई।

 

डिवाइन 3 चौके की मदद से 14 रन बनाकर आउट हुईं तो वहीं मंधाना 1 छक्का-5 चौके की मदद से 35 रन पर पवेलियन लौटीं। मंधाना के आउट होने के बाद एलिस पेरी ने रंग जमाने का काम किया था लेकिन उनकी पारी 31 रन पर सिमट कर रह गई। अपनी पारी में उन्होंने 5 चौके भी जमाए।