बारिश ने डाला मैच में खलल, तो भारतीय खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में ही खेलने उतरे कीवी खिलाड़ी, वायरल हुआ VIDEO

NZ vs IND के बीच आज यानि 18 नवंबर को पहला टी20 मुकाबला खेला जाना है। लेकिन तेज बारिश के चलते अभी तक यह मुकाबला शुरू नहीं हो सका है। यहां तक कि टॉस प्रक्रिया में भी देरी हो रही है। ऐसे में बारिश की वजह से मैच में पड़े खलल के चलते दोनों टीम के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में फुटबॉल का आनंद ले रहे हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें संजू सैमसन से लेकर कीवी खिलाड़ी खुद को एंटरटेन कर रहे हैं।

मौज मस्ती करते नजर आए NZ और IND के खिलाड़ी


न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची टीम इंडिया (NZ vs IND) को 3 मैचों की टी20 और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। 18 नवंबर को पहला मुकाबला खेला जाना है। लेकिन, मैच के आगाज में बारिश विलेन बनी हुई है और लगातार वेलिंग्टन में मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश तेज होने की वजह से दोनो टीम के खिलाड़ी मैदान पर प्रक्टिस नहीं कर पा रहे है। वहीं ड्रेसिंग रूम से खिलाड़ियाो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, खिलाड़ियो से जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजू सैमसन, युजवेद्र चहल और इश सोढ़ी एक तरफ तो दूसरी तरफ टिम साउदी, कीवी टीम के फिल्ड़िग कोच और फिन ऐलन फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे है। उनके इस वीडियो को फैंस खूूब प्यार और पसंद कर रहे है। वीडियो में संजू सैमसन फुटबॉल को मारते हुए नजर आ रहे है। वहीं उन्होंने इस दौरान पैर में एक ही चप्पल पहने हुए है। वही चहल सबसे पीछे खड़े होकर खेल का आनंद ले रहे होते। दो टीम बनाकर खिलाड़ियो ने भी बीच में कुर्सिया लगा के रखी हुई है। एक-दूसरे को जमकर फुटबॉल पास कर रहे है। आप खुद ही देख लीजीए-

बारिश के चलते मैच हुआ ड्रॉ

न्यूजीलैंड बनाम भारत (NZ vs IND)  के बीच खेला जाने वाला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया है। 3 मैचो की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 20 नवंबर को ओवल, माउंट मौनगानुइ  में खेला जाएगा। बाकी के बचे हुए दोनो मुकाबलो को जीत कर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी। वहीं अगले मुकाबले में भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या युवा खिलाडि़यो का मौका दे सकते है।

Related posts