बारिश ने टीमों को निराश किया,आज के दोनों मैच बिना किसी गेंद के ही खत्म …

लगातार दूसरी बार, अफगानिस्तान को प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय खेल खेलने का मौका छीन लिया गया। एमसीजी में बारिश के साथ, और तीन सीधे वॉशआउट के साथ, बहुत निराशा हुई है, जबकि रात के दूसरे गेम के लिए भीड़ बहुत अधिक थी। हालांकि, अफगानिस्तान के रूप में कोई भी कड़ी मेहनत नहीं करेगा, जो तीन मैचों के बाद प्रारूप में क्या कर सकता है यह दिखाने का उचित मौका दिए बिना नॉक आउट होने की उच्च संभावना है।

इंग्लैंड के कप्तान जोस ने कहा, “यह कठिन है, है ना? आपने उल्लेख किया कि अफगानिस्तान में अब एक टूर्नामेंट में दो गेम धुल गए थे जहां आप संभावित रूप से केवल पांच मैच खेलते थे। हाँ, मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए स्वाभाविक रूप से निराशाजनक है।” बटलर शुक्रवार, 28 अक्टूबर को। इसने अफगानिस्तान को प्रगति का मौका देने के लिए अपने रास्ते पर जाने के लिए पहले से ही अन्य परिणामों पर निर्भर होने की अविश्वसनीय स्थिति के साथ छोड़ दिया है।

“बहुत निराशाजनक। जाहिर है, न्यूजीलैंड के खेल के बाद, आपने सोचा था कि यह दो बार होने वाला नहीं है। एक खेल में जो हमारे लिए एक जरूरी खेल है या एक ऐसा खेल है जिसे हम बहुत जीतना चाहते थे,” ट्रॉट ने भी सुझाव दिया। कि खेल कहीं और स्थानांतरित हो सकता था ट्रॉट ने कहा, “निराशाजनक बात यह भी है कि सड़क के नीचे एक स्टेडियम है जिसकी छत भी है ताकि आप वहां क्रिकेट खेल सकें। इसलिए हम बहुत क्रिकेट खेल सकते थे।”

Related posts