“राहुल की कप्तानी इंडिया की जुबानी”,पहले टेस्ट में भारत ने 188 रनों से दर्ज की बड़ी जीत, तो फैंस के खुशी का नहीं रहा ठिकाना

Join Now

भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच 2 मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज़ का पहला मैच 14 दिसंबर से चट्टोग्राम में खेला गया. जिसमें भारत ने बांग्लादेश को मैच के तीसरे दिन 513 रनों का लक्ष्य दिया. मेज़बान टीम पहली पारी में महज़ 150 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी.

लेकिन अब दूसरी पारी में बांग्लादेश 324 रन ही बना सकी और और टीम इंडिया ने केएल राहुल की कप्तानी में इस मुकाबले को 188 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने 2 मैचों की सीरीज के बाद 1-0 से बढ़त बना ली है. वहीं भारतीय टीम की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर जमकर खुशी मना रहे हैं.

BAN vs IND: भारत ने बांग्लादेश 188 रनों से दी शिकस्त

भारत ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 188 रनों से हरा दिया है. मैच के आखिरी दिन बांग्लादेश को जीत के लिए 241 रनों की दरकार थी और उसके 6 विकेट हाथ में थे लेकिन पांचवें दिन पहले सत्र के एक घंटे से भी कम समय में ही भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश की दूसरी पारी को 324 रनों पर समेट दिया. इस तरह भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

इस मुकाबले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी में टीम इंडिया के द्वारा शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. दूसरी पारी में शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा ने शतकीय पारी के दम टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. वहीं गेंदबाजी की बात करे दूसरी पारी में अक्षर पटेल ने 4 और कुलदीप यादव ने 3 विकेट लेकर मेजबान टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. टीम इंडिया के इस शानदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस गदागद है.

BAN vs IND: सोशल मीडिया पर जीत के बाद फैंस है गदागद