राहुल को अभी राहुल पे भरोषा बोले…

भारत के अनुभवी ओपनर केएल राहुल का फॉर्म टी20 वर्ल्ड कप में ठीक नहीं है। राहुल तीन मैचों की तीन पारियों में एक बार भी दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके हैं। उन्होंने क्रमश: चार, नौ और नौ रन बनाए हैं। आउट ऑफ फॉर्म होने के कारण राहुल की आलोचना हो रही है, लेकिन उन्हें टीम इंडिया का साथ मिला हुआ है। बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार (दो नवंबर) को एडिलेड में होने वाले मुकाबले से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि राहुल पर टीम को भरोसा है। हम उनकी क्षमताओं को जानते हैं।

द्रविड़ ने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “वह (राहुल) एक अच्छे खिलाड़ी हैं। केएल राहुल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और ये चीजें होती रहती हैं। हम एक खिलाड़ी के रूप में उनकी गुणवत्ता को जानते हैं। हमें उन पर पूरा भरोसा है।” राहुल ने टी20 वर्ल्ड कप में 7.3 के खराब औसत से कुल 22 रन रन बनाए हैं। राहुल इस साल कोरोना संक्रमण और चोट के कारण कई मुकाबलों में नहीं खेल पाए।
इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान और नीदरलैंड के हराने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार गई थी। वह बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल कर दो अंक हासिल करना चाहेगी। दूसरी ओर, बांग्लादेश ने पिछले मैच में जिम्बाब्वे को तीन रन से हराया था। वह नीदरलैंड के खिलाफ भी जीत चुका है। बांग्लादेशी टीम को सिर्फ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार मिली थी।

Related posts