रघु टीम इंडिया के खिलाडियों के जूते साफ कर रहा था, दिल पासेज देगी वजह

 

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच में दो नवंबर को T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का मैच खेला गया जिसमें थोड़ा थ्रो डाउन रघु ने भी सुर्खियां बटोरी है उनका एक लाइव मैच के दौरान का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय टीम के थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु खिलाड़ियों के जूते साफ करते हुए दिखाई दे रहे थे।

थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु ने किये खिलाड़ियों के जूते साफ

इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे आपको बता दें कि, बारिश के कारण खेल रुका था और जब खेल दोबारा शुरू हुआ तो बारिश की वजह से मैदान गीला हो गया था। टीम इंडिया के खिलाड़ियों द्वारा मैदान पर फील्डिंग की जा रही थी। ऐसे में उनका पैर फिसल होने का खतरा था जिसके कारण मिट्टी जुटे पर चिपकती है। इसके बाद खतरे को देखते हुए खिलाड़ियों को बचाने के लिए रघु मैदान के चारों तरफ ब्रश लेकर घूम रहा था।

रघु को खिलाडियों के जूते साफ करता हुआ देखा गया। इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई वहीं मैच की बात की जाए तो बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए जिसके बाद विराट और राहुल ने टीम को एक अच्छी पारी दी।

इस मैच में विराट कोहली ने नाबाद रहते हुए 64 रनों की शानदार पारी खेली है और वही केएल राहुल ने भी 50 रनों की पारी खेलते हुए टीम इंडिया में अहम भूमिका निभाई है। इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 184 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की शुरुआत काफी अच्छी रही लेकिन, बारिश के चलते खेल रुका जिसके बाद बांग्लादेश की टीम को डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 16 ओवर में 151 रनों का टारगेट मिला। बांग्लादेश 145 रन ही बना सकी और मुकाबले को 5 रन से हार गई।

देखे वीडियो

Related posts