रबाड़ा ने किया रोहित शर्मा का कबाड़ा, एक बार फिर छक्का जड़ना चाहते थे रोहित शर्मा चटका लिए विकेट –

IND vs SA T20 World Cup : भारत और साउथ अफ्रीका की टीम की भिड़ंत पर्थ के मैदान पर हो रही है। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। ऐसे में भारत की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है और टीम की निगाहें एक बड़े स्कोर को हासिल करने पर होंगी।

रोहित हुए आउट 15 रन पर आउट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान बताया कि एक बदलाव टीम में हुआ है। अक्षर पटेल की जगह प्लेइंग इलेवन में दीपक हुड्डा को जगह मिली है। एक बदलाव साउथ अफ्रीका की टीम में भी देखने को मिला है। तबरेज शम्सी की जगह लुंगी एनगिडी को मौका दिया गया है। साउथ अफ्रीका के खेमे में अब चार पेसर हैं।

भारत की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही उनका पहला ओवर पूरी तरह से खाली गयाइसमें किसी तरह से कोई रन नहीं लिया हुई दूसरे ओवर में रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर रन बनाने की शुरुआत की लेकिन इस बार रोहित शर्मा ज्यादा रन नहीं बना पाए और मात्र 13 गेंदों पर 15 रन बनाकर ही वह आउट हो गए

मैदान पर रोहित शर्मा और केएल राहुल खेल रहे थेलेकिन Lungi Ngidi की गेंद पर रोहित शर्मा अपना केच फील्डर के हाथो में थमा बेठेअब उनके बाद विराट कोहली मदन में खेलने के लिए उतरे हैइस समय मैदान पर विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव खेल रहे हैं और भारत का स्कोर 2 विकेट पर 31 रन है. 

Related posts