“पुजारा का छक्का ड्रेसिंग रूम को किया भौच्चका”, तो कप्तान ने ड्रेसिंग रूम से दिया गजब रिएक्शन, वायरल हुआ VIDEO

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ऑस्ट्रेलिया के सामने दीवार बनकर खड़े हो गए। एक ऐसे मौके पर जब कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिकने में कामयाब नहीं हो पा रहा था। पुजारा ने अपने जाने माने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए ना सिर्फ कंगारुयों को थकाया बल्कि दिन का खेल खत्म होते होते विस्फोटक अंदाज में गेंदबाजों की रिमांड भी लेना शुरू कर दी।

 

इसी दौरान उनके बल्ले से एक दनदनाता हुआ सिक्स निकला। जिसे देखकर भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ड्रेसिंग रूम में झूम उठे, क्योंकि पिछले ओवर में रोहित के द्वारा दिए गए मैसेज के बाद ही उन्होंने यह सिक्स जड़ा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Cheteshwar Pujara ने रोहित शर्मा के कहने पर जड़ा सिक्स

खेल के दूसरे दिन ही भारत को दूसरी पारी का आगाज करना पड़ा। जिसमें उन्हें ऑस्ट्रेलिया की ओर से हासिल की गई 175 रनों की बढ़त को पछाड़ना था। हालांकि टॉप ऑर्डर की ओर से सिर्फ चेतेश्वर पुजारा लंबी पारी खेलने में कामयाब हो पाए, उन्होंने 142 गेंदों का सामना करते हुए 59 रन बनाए। जिसमें 5 चौके और 1 छक्का शामिल था। हालांकि उनके द्वारा जड़ा गया यह एक सिक्स भी फैंस के लिए यादगार बन गया है। क्योंकि इसके पीछे की कहानी बेहद दिलचस्प थी।

रोहित शर्मा ने दिया था खास मैसेज

दरअसल, लगातार विकेटों के पतन के बीच चेतेश्वर पुजारा ऑस्ट्रेलिया के सामने अड़े हुए थे। 54वें ओवर तक टीम इंडिया ने 7 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा की ओर से ईशान किशन के जरिए चेतेश्वर पुजारा को एक मैसेज देने को कहा गया। इसके अगले ही ओवर में पुजारा ने नेथन लायन की गेंद को आगे बढ़ते हुए मैदान के बाहर पहुंचाया। वहीं उनके इस कारनामे के बाद रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए काफी खुश हुए, उन्होंने इधर-उधर साथी खिलाड़ी को देखकर एक मुस्कुराहट दिखाई और फिर हवा में एक मुक्का मारा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो –