पुजारा ने भी दिखाए अपना तेवर,अभिमन्यु के तूफानी शतक के बाद , दूसरे दिन के खेल में टीम इंडिया ने की बांग्लादेश की जमकर कुटाई

Join Now

अभिमन्यु ईश्वरण (Abhimanyu Easwaran) के अगुवाई में इंडिया ए बांग्लादेश ए के खिलाफ दो मैचों की अनाधिकारिक टेस्ट सीरीज खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला ड्रॉ होने के बाद टीमें सिल्हट में सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला खेल रही है। 7 दिसंबर को बांग्लादेश और भारत के बीच इस मैच का दूसरा जारी है। वहीं इस मुकाबले में इंडिया ए के कप्तान ईश्वरण कमाल का प्रदर्शन करते हुए नजर आए। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक बार इस सीरीज में शतक ठोका।

Abhimanyu Easwaran ने बांग्लादेश के खिलाफ जमाया शानदार शतक

भारत ए बनाम बांग्लादेश ए (BAN A vs IND A)  के बीच सिलहट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरा चारदिवसीय मुकाबले में इंडिया ए टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरण ने गजब का प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से विरोधी टीम पर जमकर कहर बरपाया। उनकी शानदार पारी ने टीम बांग्लादेश की टीम से आगे निकलने में मदद की।

11 रन की साथ पारी की शुरुआत करते हुए उन्होंने टीम के लिए आतिशी शतक ठोका। यशस्वी के फ्लॉप हो जाने के बाद उन्होंने टीम के लिए खूब सारे रन बटोरे। उन्होंने शतकीय पारी खेल टीम के लिए अच्छी बढ़त हासिल की। अभिमन्यु ने टीम के लिए 114 रन की पारी खेली।

IND A vs BAN A: इंडिया ए ने इतने रन से की बढ़त हासिल

दूसरे दिन के खेल में बल्लेबाजी करते हुए इंडिया ए टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर 324 रन जोड़े। दरअसल, इस मैच के पहले दिन के खेल में अभिमन्यु ईश्वरन ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम 252 रन बनाकर ताश के पत्तों की तरह बिखर गई थी, जिसके बाद जवाब में मेहमान टीम दिन का खेल खत्म होने तक 11 रन बना पाई।

लेकिन दूसरे दिन के खेल में ईश्वरण (Abhimanyu Easwaran) की शतकीय पारी के बूते इंडिया ए ने 72 रन से शानदार बढ़त हासिल की। हालांकि इस स्कोर में टीम के अन्य खिलाड़ियों का योगदान भी रहा। अभिमन्यु के अलावा श्रीकर भारत 77 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे।