Posted inक्रिकेट

पृथ्वी शॉ की आधी में उडी असम टीम, पृथ्वी शॉ ने जड़ा 46 गेंदों में टी-20 करियर का पहला शतक, एक ओवर में लगातार जड़े 664646

Join Now

भारतीय डोमसेटिक क्रिकेट में सयैद मुस्तफा अली ट्राफी 2022 का आगाज़ 11 अक्टूबर से हो चुका है। जहां मुंबई टीम का आज यानी 14 अक्टूबर को असम टीम के साथ राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हो रहा है। इस मैच में मुंबई टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बता दें पृथ्वी शॉने असम गेंदबाजों को जमकर परेशान करते हुए अपना दमदार शतक जड़ दिया है। Prithvi Shaw के इस शानदार फॉर्म को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

असम के खिलाफ पृथ्वी शॉ ने जड़ा टी-20 करियर का पहला शतक

असम के खिलाफ Prithvi Shaw ने खेली शतकीय पारीदरअसल सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में मुंबई टीम का सामना असम टीम से राजकोट के सौराष्ट्रीय क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जा रहा है। जहां टॉस जीतकर असम टीम ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया, वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई टीम का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इस मैच में मुंबई टीम की तरफ से पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने टी-20 करियर का पहला शतक जड़ा दिया है, उन्होंने मैदान पर कदम रखते ही चौकों-छक्कों की बौछार लगा दी।

बता दें शॉ ने पारी के पांचवे ओवर में 4 चौके और 2 छक्के लगाकर फैंस को काफी इंटरटेन किया। वहीं मैच में उनका बल्ले से 61 गेंदों का सामना करते हुए 134 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 13 चौके और गगनचुंबी छक्के जड़े और उनका स्ट्राइक रेट 219.67 का रहा।

सयैद अली मुश्ताक अली में गरज रहा है पृथ्वी का बल्ला

बता दें सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई टीम की तरफ से खेलते हुए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का बल्ला जमकर बोल रहा है। जहां अब तक खेले गए 3 मुकाबलों में उन्होंने अपनी काबिलियत का नजारा पेश किया। उन्होंने असम के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कमाल की शतकीय पारी खेली।

वहीं मिजोरम के खिलाफ खेले गए पहले मैच में उन्होंने 55 रन की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 161 से भी ज्यादा का रहा। वहीं इसके बाद 12 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के खिलाफ खेले गए मैच में शॉ ने 12 गेंदों का सामना करते हुए 29 रनों की पारी खेली, जिस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 241.67 का रहा है