रोहित” की तारीफ, “विराट कोहली” पर निशाना ”, सौरव गांगुली का आया बड़ा बयान।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। बतौर कप्तान विराट कोहली एक बार सौरव गांगुली के बयान की धज्जियां उड़ा चूके हैं। अब सौरव गांगुली रह रहकर ऐसे बयान देते , जिससे विराट कोहली को नीचा दिखाया जा सके।

गांगुली के निशाने पर है कोहली।

एक बार फिर सौरव गांगुली ने एक ऐसा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने आज के कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की है लेकिन इशारों ही इशारों में विराट कोहली पर निशाना साधा है। सौरभ गांगुली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा रोहित शर्मा स्पष्ट रूप से थोड़ा शांत हैं। जो चीजों को बहुत धैर्यपूर्ण और सतर्क तरीके से लेते है। ना की कोई ऐसा जो काफी आक्रामक हो।

सौरव गांगुली के इस बयान में गौर करने वाली बात वो हैं जब वो कहते है की ना कोई ऐसा जो काफी आक्रामक हो। यानी की वो टारगेट कर रहे हैं विराट कोहली को। हम सब जानते हैं कि विराट कोहली जब से अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया है।

रोहित की हुई तारीफ़।

जब वो कप्तान भी थे तो काफी आक्रामक अंदाज में क्रिकेट खेलते थे। जो सभी को पसंद आता था। लेकिन यहाँ पे रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए उनको थोड़ा शांत बताते हुए और ऐसा बताते की ना की कोई ज्यादा आक्रामक हो।

उन्होंने एक बार फिर विराट कोहली पर निशाना साधा है। गांगुली रह रहकर ऐसे बयान देते रहते हैं जिससे कभी ना कभी विराट कोहली और उनके बीच की जो एक लड़ाई है वो फिर दोबारा बढ़ जाती है। यह पूरी दुनिया के सामने आ जाती है।