क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

PM मोदी ने उमेश यादव को लिखा पत्र,सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया क्या-क्या लिखा है लेटर में

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय टीम के हरफनमौला गेंदबाज उमेश यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन तीसरे टेस्ट मैच से पहले उमेश यादव (Umesh Yadav) के पिता तिलक यादव का निधन हो गया था. उमेश यादव के पिता के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है और उमेश यादव को संत्वना दी.

पीएम मोदी ने उमेश यादव को लिखा पत्र

इंदौर टेस्ट मैच शुरू होने से कुछ ही दिन पहले उमेश यादव (Umesh Yadav Father Passes Away) के पिता का निधन हो गया था. जानकारी के मुताबिक उमेश यादव के पिता लंबी बीमारी से ग्रसित थे, जिसके बाद उनका देहांत हो गया.

जिसके बाद उमेश यादव अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए और फिर वापस आकर टीम इंडिया के स्क्वाड को ज्वाइन किया. उमेश यादव ने इंदौर टेस्ट मैच की पहली पारी मे शानदार प्रदर्शन किया था. उमेश यादव ने तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार तीन विकेट झटके थे.


प्रधानमंत्री मोदी ने उमेश यादव को पत्र लिखकर कहा- आपके पिता के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ. इस मुश्किल समय में मेरी संवेदनाएं आपके परिवार के साथ हैं. पिता की उपस्थिति और उनका प्यार किसी की भी जिंदगी के लिए काफी सशक्त आधार होता है.पीएम मोदी ने कहा आपके पिता ने आपको क्रिकेटर बनाने के लिए अपना त्याग और समर्पण दिया. आपने अपनी जिंदगी में जो भी फैसले लिए उस पर वह पूर्ण विश्व जताते रहे और हमेशा वह आपके साथ खड़े रहे. 

 

इंदौर टेस्ट मैच समाप्त होने के बाद उमेश यादव ने पीएम मोदी के संदेश का जवाब देते हुए कहा- ‘मैं पीएम मोदी को इसके लिए धन्यवाद देता है. आपक यह संदेश मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मायने रखता है.’

 

---Advertisement---