शर्मनाक हार पर किंग विराट कोहली की भी आंखे हुए नम तो पांड्या ने गले लगाकर संभाला, वीडियो तेजी से हुई वायरल

 

विराट कोहली

विराट कोहली: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 10 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया, जहां भारत को इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले में 169 रनों का लक्ष्य इंग्लैंड के सामने रखा. इस लक्ष्य को चेज करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने बिना विकेट गंवाए बड़ी ही आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

भारत की हार के बाद भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली बेहद दुखी दिखे. सोशल मिडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं इस वीडियो के बारे में.

हार के बाद विराट कोहली के भावुक होने का वीडियो

भारतीय टीम को आज सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों बेहद शर्मनाक हार का सामना किया. भरता द्वारा दिए गए 169 रनों की लक्ष्य को इंग्लैंड की टीम ने बिना विकेट गंवाए 16 ओवर में ही हासिल कर लिया. जिसके चकते भारत को 10 विकेट से करारी हार मिली. भारत की हार के बाद भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोहली निराश नजर आ रहे हैं और उनकी आंखें भी नम दिख रही हैं.

वहीं भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या उन्हें गले लगा कर सहारा देते हैं. वीडियो के किंग कोहली को अपने नम आंखों और मायूस चेहरे को अपनी टोपी से छुपते भी नजर आ रहे हैं. विराट और हार्दिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस देख बेहद इमोशनल हो रहे हैं.

इग्लैंड ने सरलता से हासिल किया लक्ष्य

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए आज के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इंग्लैंड के आगे 169 रनों का लक्ष्य रखा था. इस लक्ष्य को हासिल करने उतरी इंग्लैंड की टीम जबरदस्त प्रदर्शन करती दिखी. इंग्लैंड की पारी की ओपनिंग करते हुए सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने घातक प्रदर्शन करते हुए दनादन रनों की बरसात की और मुकाबले में बिना एक भी विकेट गवाए शुरू से नाबाद रहते हुए मुकाबले को अपने नाम कर लिया.

इन दोनो बल्लेबाजों के चलते इंग्लैंड की टीम ने भारत को 10 विकेट से शर्मनाक हार थमाई. इस मुकाबले में इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की उनके धाकड़ प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला. उन्होंने भारत के खिलाफ आज धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए 87 रन जड़े जिसमें उनके बल्ले से निकले हुए 4 चौके और 7 छक्के भी शामिल हैं.

 

Related posts