PAK vs SA: “ये चीटर बस ऐसा करके ही जीत सकते हैं”पाकिस्तान टीम के ऊपर लगा चीटर होने का ठप्पा, फैंस ने सोशल मीडिया में उड़ाई धज्जियां

 

pakistan cricket team

T20 वर्ल्ड कप का 36वां मुकाबला पाकिस्तान बनाम साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा चुका है। जहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 185 रनों का स्कोर साउथ अफ्रीका को दिया, तो वहीं लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी साउथ अफ्रीका ने जल्दी-जल्दी अपने विकेट गंवा दिए और बारिश की वजह से बाधित इस मैच को 14वें ओवर के साथ एक नए लक्ष्य के साथ शुरू किया गया, लेकिन इसके बावजूद भी साउथ अफ्रीका की टीम जीतने में नाकामयाब साबित हुई।

बारिश से हुआ पाकिस्तान टीम का फायदा

मैच बारिश की वजह से काफी ज्यादा बाधित हुआ। जिसका फायदा पाकिस्तानी टीम को मिला दरअसल पाकिस्तान की टीम मैं जहां अच्छी बल्लेबाजी दिखाई तो वहीं बारिश के बाद अच्छी गेंदबाजी के चलते साउथ अफ्रीका की टीम को महज 108 रनों पर ही समेट कर रख दिया।

जिसके चलते पाकिस्तान ने 33 रनों के साथ डीएलएस नियम के तहत इस मैच को अपने नाम कर लिया। लेकिन सोशल मीडिया में फैंस इस मैच को लेकर के जमकर भड़कते हुए दिखाई दिए हैं और फैंस ने पाकिस्तान के ऊपर चीटिंग का गंभीर आरोप भी लगा दिया है।

फैंस ने लगाया पाकिस्तान टीम पर चीटिंग का आरोप

दरअसल पाकिस्तान टीम आज पहले ही टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना। टीम के सिर्फ दो ही खिलाड़ियों ने सबसे ज्यादा रन बनाने का काम किया तो वही टीम की गेंदबाजी काफी शानदार दिखाई दी। बाकी गेंदबाजों ने पहले ही ओवर में महज 1 रन पर क्विंटन डिकॉक को वापस पवेलियन का रास्ता दिखाया तो वहीं आज अफ्रीका टीम के कैप्टन थोड़े लय में दिखाई दिए।

लेकिन उन्हें भी 36 रनों पर अपना विकेट खोना पड़ा वहीं शाहीन अफरीदी ने आज सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाएं वही शादाब खान ने दो विकेट मोहम्मद वसीम नसीम शाह और हरिस राउफ ने एक-एक विकेट अपने नाम किया।

Read More : IND vs BAN: “इंडिया धोखेबाज है” बांग्लादेश की हार पर रो पड़े पाकिस्तानी, भारत पर लगाया चीटिंग का आरोप, मिला करारा जवाब

इस तरीके से पाकिस्तान ने की चीटिंग

दरअसल बारिश के चलते ही मैच को रोका गया और फिर अफ्रीकी टीम के सामने 5 ओवर में 73 रनों का लक्ष्य रखा गया था। जोकि गीले मैदान पर बनाना काफी ज्यादा मुश्किल था, पाकिस्तान ने जीत को बहुत ही आसानी से अपने नाम किया। लेकिन इस जीत से सोशल मीडिया यूजर्स बिल्कुल भी खुश नहीं है और उन्होंने पाकिस्तान टीम पर चीटिंग करने का आरोप लगा दिया है।

 

Related posts