PAK vs ENG: “आबर-डाबर का फिर कचुंबर बन गया”- बाबर आजम की कछुआ छाप पारी के चलते बिखरी पाकिस्तान, फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक

 

BABAR AZAM

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच ऑस्ट्रेलिया के MCG में खेला जा रहा है. दोनों ही टीम के लिए ये मैच करो या मरो जैसा है, जो भी टीम आज का मैच जीतेगी वो दूसरी बार आईसीसी टी20 विश्व कप ट्रॉफी अपने नाम करेगी. इससे पहले पाकिस्तान ने 2008 में इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था, तो इंग्लैंड ने 2010 में ये टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीता था.

बाबर आजम की धीमी बल्लेबाजी की वजह से बिखरा पाकिस्तान

टॉस जीतकर इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत बहुत धीमी रही. विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान सिर्फ 15 रन बनाकर चलते बने. पाकिस्तान की हालत शुरुआत से ही बेहद खराब रही.

पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन शान मसूद ने बनाया. शान मसूद ने 28 गेंदों में 38 रन बनाया तो शादाब खान ने 14 गेंदों में 20 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा कप्तान बाबर आजम ने 32 रनों की पारी जरुर खेली, लेकिन अपनी इस पारी की वजह से उनका जमकर मजाक बना.

बाबर आजम ने ये 32 रन बनाने के लिए 28 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उनके बल्ले से कोई छक्का तो नहीं निकला, लेकिन 2 चौके जरुर उनके बल्ले से निकले. बाबर आजम की ऐसी धीमी बल्लेबाजी का असर पाकिस्तान टीम के बाकी बल्लेबाजों पर पड़ा और वो दबाव में बुरी तरह से बिखर गये.

बाबर आजम की इस धीमी बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना. आइये नजर डालते हैं कुछ ट्वीट पर कैसे सोशल मीडिया पर फैंस बाबर आजम की इस पारी की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

 

 

 

Related posts